Move to Jagran APP

बीस दिन से पेयजल किल्लत से जूझ रहा लदरौर

संवाद सहयोगी, लदरौर : भोरंज उपमंडल के तहत आने वाले धार्मिक स्थल लदरौर बाजार के लोगों को इन दिनों पेय

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Apr 2017 07:29 PM (IST)Updated: Wed, 26 Apr 2017 07:29 PM (IST)
बीस दिन से पेयजल किल्लत से जूझ रहा लदरौर
बीस दिन से पेयजल किल्लत से जूझ रहा लदरौर

संवाद सहयोगी, लदरौर : भोरंज उपमंडल के तहत आने वाले धार्मिक स्थल लदरौर बाजार के लोगों को इन दिनों पेयजल संकट का सामना करना पड़ रहा है। समस्या तीन सप्ताह से पेश आ रही है। लोगों का कहना है कि पेयजल समस्या से उनके कारोबार पर भी असर पड़ रहा है। यहां तक की चाय तथा ढाबों की दुकान मालिकों को किराये पर पानी की व्यवस्था करनी पड़ रही है। शहर में न जो हैंडपंप है और न ही कोई कुंआ। ऐसे में लोगों को पानी टैंकरों के माध्यम से मंगवाना पड़ा रहा है। समस्या की अनदेखी करने पर क्षेत्रवासियों में आइपीएच विभाग के खिलाफ रोष है। शहरवासियों का कहना है कि लगभग बीस दिनों से पेयजल किल्लत से जूझना पड़ रहा है, लेकिन आइपीएच विभाग इस ओर स्थाई कदम नहीं उठा पा रहा है। लदरौरवासियों ने चेतावनी दी है कि ¨सचाई एवं जनस्वास्थ्य विभाग शीघ्र पानी की समस्या से निजात नहीं दिला पाया तो वे आंदोलन का रास्ता अपनाएंगे। लोगों ने आइपीएच विभाग भोटा के अधिकारियों से भी पानी की समस्याओं को दूर करने का आग्रह किया है।

loksabha election banner

उधर, आइपीएच विभाग भोरंज के सहायक अभियंता अजय वर्मा ने कहा कि लदरौर कस्बा तथा अन्य क्षेत्र को भोटा अनुभाग से जोड़ा गया है। लोगों को इस बारे में विभागीय कार्यालय में लिखित शिकायत करनी होगी। इस बारे में उन्हें विभाग के कनिष्ठ अभियंता के पास अपनी शिकायत दर्ज करवानी होगी। छानबीन के बाद ही इस बारे में जानकारी दी जा सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.