Move to Jagran APP

विजिलेंस करेगी अब अपहृत बच्चे की तलाश

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : जिला मुख्यालय के निकटवर्ती पक्काभरो से अपहृत पांच वर्षीय आदित्य को अब विज

By Edited By: Published: Thu, 05 Mar 2015 08:25 PM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2015 08:25 PM (IST)
विजिलेंस करेगी अब अपहृत बच्चे की तलाश

जागरण संवाददाता, हमीरपुर : जिला मुख्यालय के निकटवर्ती पक्काभरो से अपहृत पांच वर्षीय आदित्य को अब विजिलेंस की टीम तलाश करेगी। इस मामले की जांच प्रदेश विजिलेंस टीम को सौंप दी गई है।

loksabha election banner

हमीरपुर सदर पुलिस को 19 दिन बीत जाने के बाद भी आदित्य का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। इस कारण मामले को राज्य विजिलेंस के हवाले किया गया है। हमीरपुर पुलिस थाना प्रभारी शेर ¨सह व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शमशेर ¨सह की टीम को आदित्य की तलाश के लिए पुलिस अधीक्षक अजय ¨सह बौद्ध ने नियुक्त किया था। आदित्य के पिता अरुण सोनी, ताया अशोक सोनी व पीजी हॉस्टल के 65 विद्यार्थियों से पुलिस ने पूछताछ की थी। पुलिस ने अन्य राज्यों के मजदूरों व अशोक सोनी की दुकान में फर्नीचर का कार्य करने वाले मजदूरों से भी पूछताछ की थी मगर आदित्य का पता नहीं चला। मुख्यमंत्री वीरभद्र ¨सह ने भी हमीरपुर दौरे के दौरान अजय ¨सह को जांच में तेजी लाने के निर्देश दिए थे। पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने भी इस मामले की जांच तेजी से करने को कहा था। आदित्य पहली कक्षा का छात्र था। वह 15 फरवरी को अपने घर के आंगन में खेल रहा था कि वहां से लापता हो गया था। पुलिस ने उसके अपहरण का मामला दर्ज किया था। मंडी सेंटर रेंज के आइजी पीएल ठाकुर ने बताया कि बच्चे की तलाश का जिम्मा विजिलेंस को सौंपने का निर्णय शिमला से हुआ है। ऐसा ही एक मामला शिमला में भी हुआ था। इसलिए इन दोनों मामलों की जांच का जिम्मा राज्य विजिलेंस टीम को देने का निर्णय पुलिस के आला अधिकारियों ने लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.