Move to Jagran APP

अनुराग को वोट मागने का नैतिक अधिकार नहीं : राजेंद्र राणा

By Edited By: Published: Fri, 18 Apr 2014 09:08 PM (IST)Updated: Fri, 18 Apr 2014 09:08 PM (IST)
अनुराग को वोट मागने का नैतिक अधिकार नहीं : राजेंद्र राणा

संवाद सहयोगी, टौणी देवी (हमीरपुर) : हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से काग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने कहा है कि अनुराग ठाकुर सासद निधि तक खर्च नहीं कर पाए हैं। उन्हें जनता से वोट मागने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है।

loksabha election banner

राणा ने मैहलड़ी, जौल, बगेहडा, थाना टिक्कर, काले अंब, चौरी, चमेहड़, अमलेड, डिडवीं टिक्कर व लोहारड़ा में जनसभाओं में कहा कि भाजपा प्रत्याशी से जनता जानना चाहती है कि उन्होंने अपने सासद काल में अपने संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं से क्यों दूरिया बनाए रखीं। जनता अनुराग से उनके सासद काल का रिपोर्ट कार्ड जानना चाहती है। भाजपा शासन में जब वह तत्कालीन मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के पास सुजानपुर में एसडीएम कार्यालय खोलने की माग को लेकर 10 हजार से अधिक इलाकावासियों का हस्ताक्षरित पत्र लेकर गए थे तो उन्हें सार्वजनिक रूप से जलील किया गया था। जब काग्रेस शासन में उन्होंने हरोली विधानसभा क्षेत्र के दुलैहड़ में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के समक्ष यह माग रखी तो उन्होंने उसी वक्त हरोली में एसडीएम कार्यालय खोलने का एलान कर दिया। भाजपा नेता आए दिन जनसभाओं में गुजरात मॉडल की बात कर रहे हैं लेकिन यहा की जनता भली भाति जानती है कि छठी बार मुख्यमंत्री बने वीरभद्र सिंह विकास के मामले में हिमाचल को गुजरात से मीलों आगे ले गए हैं। हर क्षेत्र में हिमाचल जैसा पहाड़ी राज्य देश के लिए विकास का मॉडल बना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.