Move to Jagran APP

रचना के दो दोस्तों के बयान कलमबद्ध

संवाद सहयोगी, धर्मशाला : मॉडल एवं गायक रचना धीमान उर्फ ऋचा मौत मामले में करीबी दोस्त में पुलिस की का

By Edited By: Published: Tue, 24 Jan 2017 01:00 AM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2017 01:00 AM (IST)
रचना के दो दोस्तों के बयान कलमबद्ध
रचना के दो दोस्तों के बयान कलमबद्ध

संवाद सहयोगी, धर्मशाला : मॉडल एवं गायक रचना धीमान उर्फ ऋचा मौत मामले में करीबी दोस्त में पुलिस की कार्रवाई में आए हैं। सोमवार को पुलिस ने उसके दो दोस्तों के बयान कलमबद्ध किए हैं, क्योंकि ऊना में संदीप व रचना के बीच हुए विवाद के उक्त दोनों दोस्त गवाह हैं।

loksabha election banner

पुलिस इस मामले में रचना के दोस्तो से भी उसके कास्टेबल संदीप के सबंधों में आई खटास के कारणो को खंगाल रही है। हाई प्रोफाइल युवती रचना के मौत की पीछे की कहानी जानने के लिए उनके प्रशसको सहित सभी अन्य लोग भी लगातार जाच एजेंसियो से संपर्क कर रहे है।

बताया जा रहा है कि नवंबर में जब कमांडों की ट्रेनिंग शुरू हुई थी तो उस दौरान रचना धीमान दो दोस्तों के साथ संदीप के मिलने ऊना गई थी। लंबे समय से चल रहे मनमुटाव की बात पर दोनों के बीच ऊना में हाथपाई हो गई। इस दौरान रचना के दोनों दोस्त भी सामने थे।

रचना धीमान के तीन पन्नो के सुसाइड नोट में मौत का जिम्मेदार ठहराया कास्टेबल संदीप पुलिस रिमाड पर है। इस कहानी से जुड़े अन्य पात्रो तक पहुचने व उनके बयान कलमबद्ध कर गुत्थी सुलझाने की दिशा में जाच आगे बढ़ रही है। पुलिस इस मामले से जुड़ी एक अन्य युवती की भूमिका पर भी जाच कर रही है। इसके चलते पुलिस इस युवती का मामले में जुड़े होने के पहलुओ को खंगाल रही है।

उधर, पुलिस अधीक्षक कागड़ा संजीव गाधी ने बताया कि मामले की जाच को लेकर बयान कलमबद्ध किए जा रहे हैं। मामले की जाच को रचना के करीबी दोस्तो से भी दोनो के सबंधो के बारे पूछताछ की जा रही है। सुसाईड नोट में लिखे सभी पहलुओ और दर्शाए गए नामो से पूछताछ जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.