Move to Jagran APP

धर्मशाला में क्या घूमने आते हैं भाजपा विधायक

राज्य ब्यूरो, धर्मशाला : भ्रष्टाचार के मुद्दे पर अड़ी भाजपा के विधानसभा नहीं चलने देने के एलान पर मुख

By Edited By: Published: Tue, 01 Dec 2015 01:02 AM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2015 01:02 AM (IST)
धर्मशाला में क्या घूमने आते हैं भाजपा विधायक

राज्य ब्यूरो, धर्मशाला : भ्रष्टाचार के मुद्दे पर अड़ी भाजपा के विधानसभा नहीं चलने देने के एलान पर मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह चौंकाने वाले तथ्य सामने लाए हैं। उनका कहना है कि विपक्षी भाजपा विधायक धर्मशाला में घूमने के लिए आते हैं। 12वीं विधानसभा में यहां तीसरा सत्र आयोजित हो रहा है पर अब तक भाजपा ने सदन को चलाने में किसी प्रकार का कोई रचनात्मक योगदान नहीं दिया है।

loksabha election banner

वीरभद्र सिंह ने कहा, देखने में आया है कि तपोवन में धूमल ने विधानसभा सत्र में सार्थक योगदान नहीं दिया। हैरानी की बात यह है कि धर्मशाला में विधानसभा के आयोजन को लेकर विपक्ष का उदासीन रवैया कई सवाल खडे़ करता है। प्रदेश सरकार के पास बहुमत है। निर्दलीय विधायक सरकार के कामकाज में सहयोग कर रहे हैं। ऐसे में भाजपा के विधानसभा में नहीं आने से फर्क नहीं पडे़गा। वीरभद्र सिंह का कहना है कि भाजपा विधायक हल्ला करने के लिए आते हैं और बाहर निकल जाते हैं। तवोपन में विधानसभा सत्र आयोजित करने का मकसद जनता से जुड़ा है। लोगों की आवाज को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है।

...........................

जनता चुप नहीं, सब देख रही : धूमल

विपक्ष के नेता प्रेम कुमार धूमल का कहना है कि वह पहली बार तपोवन नहीं आए हैं। जहां तक जनता को भ्रमित करने का सवाल है तो लोग भ्रष्टाचार की असलियत को जानते हैं। पाक दामन घूमने वाले नेता का असली चेहरा देखकर लोग हैरान हैं इसलिए भ्रष्टाचार पर चर्चा करो, भाजपा रचनात्मक सहयोग के लिए हमेशा तत्पर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.