Move to Jagran APP

वनमंत्री ने पांगी को दी लाखों की सौगात

संवाद सहयोगी, पांगी : वन एवं मत्स्य पालन मंत्री ठाकुर ¨सह भरमौरी ने पांगी दौरे के दौरान लोक निर्माण

By Edited By: Published: Wed, 28 Sep 2016 01:05 AM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2016 01:05 AM (IST)
वनमंत्री ने पांगी को दी लाखों की सौगात

संवाद सहयोगी, पांगी : वन एवं मत्स्य पालन मंत्री ठाकुर ¨सह भरमौरी ने पांगी दौरे के दौरान लोक निर्माण विभाग के विश्राम गृह पांगी के पार्किंग स्थल का शिलान्यास किया। इसके उपरांत किरयूनी में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के लिए बनाए जा रहे अतिरिक्त भवन की आधारशिला रखी। वहीं, किलाड़ पंचायत के क्रहोती में पशुपालन विभाग की डिस्पेंसरी का शुभारंभ भी किया। इससे पांगी क्षेत्र के गांव क्रहोती, ब्रह्मा, चोबकी, परमस आदि के ग्रामीणों को काफी लाभ मिलेगा। उन्होंने अपने दौरे के दौरान लोगों की समस्याएं भी सुनी, कुछ समस्याओं का निपटारा मौके पर ही कर दिया गया। बाकी समस्याओं को निपटाने के लिए विभिन्न विभागों के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। वनमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार की ओर से पूरे प्रदेश में विकास कार्य जोरों से करवाए जा रहे हैं, इससे आम लोगों को काफी लाभ मिल रहा है।

loksabha election banner

कांग्रेस संपूर्ण विकास करवाने में विश्वास रखती है। उन्होंने कहा कि लोगों को किसी भी प्रकार की समस्याएं पेश आएं तो वे सरकार के समक्ष उठा सकते हैं। समस्याओं का निपटारा करने को प्राथमिकता दी जाएगी। इस मौके पर टीएसी सदस्य राम राणा, वन निदेशक सुभाष चौहान व अन्य लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.