Move to Jagran APP

पंचायत चुनाव के लिए एकजुट हों कार्यकर्ता : पठानिया

फोटो सहित- आम सहमति से खड़ा करें उम्मीदवार संवाद सूत्र, सिहुंता : विश्रामगृह सिहुंता में मंगलव

By Edited By: Published: Tue, 24 Nov 2015 06:53 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2015 06:53 PM (IST)
पंचायत चुनाव के लिए एकजुट हों कार्यकर्ता : पठानिया

फोटो सहित-

loksabha election banner

आम सहमति से खड़ा करें उम्मीदवार

संवाद सूत्र, सिहुंता : विश्रामगृह सिहुंता में मंगलवार को राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अध्यक्ष कुलदीप ¨सह पठानिया ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वे पंचायती राज चुनाव के लिए कमर कस लें और एकजुट होकर आम सहमति से प्रत्याशी खड़ा करें। राजनीतिक परिस्थितियों को भांपते हुए उनके दूरगामी परिणामों को ध्यान में रखते हुए कार्य करें।

उन्होंने कहा कि पंचायत स्तर के चुनावों में उनका आज तक कोई हस्तक्षेप नहीं रहा है और न ही आगे रहेगा। इसलिए कार्यकर्ता अपनी मेहनत व ईमानदारी के साथ चुनावों में एकजुट होकर कार्य करें और कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारों को विजयी बनाने में कोई कसर न छोड़ें। मेहनत ही रंग लाती है। यदि मेहनत पूरी ईमानदारी के साथ हो तो फिर जीत से कोई भी ताकत नहीं रोक सकती है। कार्यकर्ता सामूहिक निर्णय लेकर उम्मीदवारों को पंचायत चुनावों में उतारकर उनकी जीत सुनिश्चित करें। यह राजनीति का प्रथम चरण है। इसलिए कार्यकर्ताओं को सोच-समझकर व आपसी मतभेदों को भुलाकर एकजुटता से पंचायत, बीसीसी व जिला परिषद चुनाव का सामना करना होगा। कार्यकर्ता मतदाताओं से स्वच्छ छवि वाले सभी उम्मीदवारों को विजयी बनाने के लिए आग्रह करें। लोगों को बताएं कि उनके उम्मीदवार विकास के नाम पर वोट मांग रहे हैं। यदि मतदाता उम्मीदवारों को पूर्ण समर्थन देते हैं तो उन्हें भटियात के विकास के अपने वादे को पूरा करने का अवसर मिलेगा। इस मौके पर भटियात कांग्रेस कमेटी के महासचिव मनोज महाजन, उपाध्यक्ष कृष्ण चंद चेला, कैप्टन रतन ¨सह, सुरेंद्र चौहान, नेहा, राज व ख्याली राम सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.