Move to Jagran APP

खस्ताहाल हुई गांधी चौक से पंजपूला सड़क

संवाद सहयोगी, डलहौजी : पर्यटन नगरी डलहौजी के गांधी चौक से लेकर पंजपूला तक सड़क खस्ताहाल हो गई है।

By Edited By: Published: Mon, 30 Mar 2015 06:57 PM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2015 06:57 PM (IST)
खस्ताहाल हुई गांधी चौक से पंजपूला सड़क

संवाद सहयोगी, डलहौजी : पर्यटन नगरी डलहौजी के गांधी चौक से लेकर पंजपूला तक सड़क खस्ताहाल हो गई है। सड़क की तारकोल विभिन्न स्थानों पर उखड़ गई है। वहीं सड़क में गड्ढों की भी भरमार है। इससे उक्त खस्ताहाल सड़क पर वाहनों को नुक्सान पहुंचता है वहीं दुर्घटनाओं का भी भय लगा रहता है। लोगों का कहना है कि गांधी चौक से पंजपूला तक सड़क पहले ही काफी संकरी है। वहीं सड़क के खस्ताहाल हो जाने से इस मार्ग पर चालक की मामूली की चूक अथवा वाहन में तकनीकी खराबी आ जाने पर दुर्घटना का भय लगा रहता है। लोगों के अनुसार उक्त सड़क के किनारे कई होटल स्थित हैं जिनका व्यवसाय खस्ताहाल सड़क की वजह से प्रभावित हो रहा है।

loksabha election banner

सड़क पर अपने वाहन लाने में पर्यटक गुरेज करते हैं जिससे कि होटल व्यवसायियों को मंदी झेलनी पड़ती है। लोगों का कहना है कि कई बार लोक निर्माण विभाग से सड़क की मरम्मत की मांग की गई परंतु विभाग से आश्वासनों के सिवा कुछ हाथ नहीं लगा। क्षेत्रवासियों ने लोक निर्माण विभाग डलहौजी के अधीक्षण अभियंता से पर्यटन सीजन से पहले-पहले गांधी चौक से पंजपूला तक सड़क की मरम्मत करवाने व उक्त सड़क पर नए सिरे से तारकोल बिछाने सहित दुर्घटना संभावित स्थान चिह्नित कर वहां सुरक्षा की दृष्टि से क्रैश बैरियर लगवाने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.