Move to Jagran APP

वनमंत्री करेंगे परियोजना सलाहकार समिति बैठक की अध्यक्षता

संवाद सूत्र, भरमौर : तीन दिवसीय भरमौर दौरे के दौरान वनमंत्री शनिवार को विभिन्न स्कूलों में पारितोषिक

By Edited By: Published: Fri, 28 Nov 2014 07:10 PM (IST)Updated: Fri, 28 Nov 2014 07:10 PM (IST)
वनमंत्री करेंगे परियोजना सलाहकार समिति बैठक की अध्यक्षता

संवाद सूत्र, भरमौर : तीन दिवसीय भरमौर दौरे के दौरान वनमंत्री शनिवार को विभिन्न स्कूलों में पारितोषिक वितरण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे। दोपहर बाद परियोजना सलाहकार समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगे। वित्त वर्ष की तीसरी सलाहकार समिति की बैठक में पेश किए जाने वाली योजनाओं को क्षेत्र में काफी सराहा जा रहा है। लोगों का कहना है कि प्रशासन ने विकास योजनाएं तैयार कर जनप्रतिनिधियों से उनकी राय लेकर अच्छा कदम उठाया है। इससे जनजातीय क्षेत्र की जनता का प्रशासन की कार्यप्रणाली पर भरोसा बढ़ा है।

loksabha election banner

भरमौर व्यापार मंडल ने कहा कि उपमंडलाधिकारी ने क्षेत्र के विकास के लिए जो भी कार्य चुनें हैं, वे बहुत जरूरी हैं। उन्होंने वन मंत्री से मांग की है कि इन कार्यो के अलावा निर्माणाधीन टैक्सी स्टैंड के ऊपर युवाओं की खेलकूद गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए एक मंजिल तैयार की जाए। प्रशासन ने भरमाणी माता रज्जू मार्ग, गौरीकुंड व चौरासी मंदिर की चारदीवारी का निर्माण, हड़सर से मणिमहेश तक सौर विद्युत उपकरण लगवाने, हड़सर में पार्किग जोन व विशाल यात्री भवन बनवाने जैसे महत्वपूर्ण प्रस्ताव बैठक में पारित करवाने के लिए तैयार किए हैं। कांग्रेस के स्थानीय नेता, पंचायत प्रतिनिधि व मंदिर कमेटी के सदस्य प्रशासन से इन कार्यो का चर्चा कर चुके हैं। लोगों का कहना है कि वन मंत्री की पारदर्शी नीतियों से भरमौर में विकास कार्य सामने आने लगे हैं। यदि ये कार्य इसी गति से आगे बढ़ते रहे तो आने वाले समय में भरमौर की उन्नति निश्चित है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.