Move to Jagran APP

टूटा विद्यार्थियों के सब्र का बांध

संवाद सूत्र, तीसा : उपमंडल तीसा में वीरवार को बसें न रोकने पर विद्यार्थियों के सब्र का बांध टूट पडा।

By Edited By: Published: Fri, 31 Oct 2014 01:12 AM (IST)Updated: Fri, 31 Oct 2014 01:12 AM (IST)
टूटा विद्यार्थियों के सब्र का बांध

संवाद सूत्र, तीसा : उपमंडल तीसा में वीरवार को बसें न रोकने पर विद्यार्थियों के सब्र का बांध टूट पडा। गुस्साए विद्यार्थियों ने वीरवार सुबह चंबा-तीसा मार्ग पर शिकारी मोड के पास एचआरटीसी की बस रोक चक्काजाम कर प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की।

loksabha election banner

विद्यार्थियों ने बताया कि पिछले काफी समय से एचआरटीसी के चालक व परिचालक उनके स्कूल जाने के समय में बसों को नहीं रोक रहे हैं। जिसके चलते उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। चक्का जाम के चलते शिकारी मोड पर लगभग डेढ़ घंटे तक यातायात अवरुद्ध रहा। सड़क के दोनों और वाहन की अच्छी खासी लंबी कतार लग गई थी। हालांकि वहां मौजूद लोगों ने विद्यार्थियों को बहुत समझाने की कोशिश की। मगर गुस्साई विद्यार्थियों की भीड़ ने उनकी एक न सूनी। विद्यार्थियों ने बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा उन्हें निशुल्क परिवहन की सेवा प्रदान की गई है। मगर उन्हें यह सेवा नहीं मिल रही है। आलम यह है कि जहां उन्हें रोजाना विद्यालय पहुंचने में देरी हो रही है। वहीं निजी परिवहन के साधनों पर उन्हें अच्छा खासा यात्रा शुल्क अदा करना पड़ रहा है।

करीब एक घंटे चक्काजाम के बाद घटनास्थल पर पहुंचे एसडीएम चुराह संजय धीमान ने हस्तक्षेप कर विद्यार्थियों को मनाया। विद्यार्थियों ने बताया कि पिछले काफी समय से स्कूल के समय में जहां से गुजरने वाले सरकारी बस चालक विद्यार्थियों को सड़क पर देखकर बस ही नहीं रोकते हैं। जिसके चलते उन्हें मीलों पैदल सफर कर स्कूल व कॉलेज पहुंचना पड़ता है। एसडीएम ने निगम के कर्मियों को निर्देश देते हुए कहा कि स्कूली विद्यार्थियों को सरकारी बसों में बिठाने में कोताही न बरतें। अगर अब ऐसा पाया गया तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.