Move to Jagran APP

तीसा के मलवास में जेएंडके के व्यक्ति की रहस्यमयी मौत

By Edited By: Published: Tue, 29 Jul 2014 01:01 AM (IST)Updated: Tue, 29 Jul 2014 01:01 AM (IST)
तीसा के मलवास में जेएंडके के व्यक्ति की रहस्यमयी मौत

संवाद सूत्र, तीसा : उपमंडल तीसा के भनोड़ी के पास मलवास के एक नाले में जम्मू-कश्मीर के निवासी का शव बरामद हुआ है। शव को सिविल अस्पताल तीसा में रखा गया है। उसके परिजनों को सूचित कर दिया गया है। जिनके पहुंचने पर उनकी मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सौंपा जाएगा।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति तीसा के भनोडी नामक जंगल में किसी ठेकेदार के पास लकड़ी काटने का काम करता था। जोकि 13 जुलाई की शाम को साथियों से यह कह कर उनसे अलग हो गया था कि वह किसी अच्छे काम की तलाश में पांगी जा रहा है। लेकिन उसके चले जाने के बाद जब कई दिनों तक उसकी कोई सूचना नहीं मिली। तो उसके साथियों को उसकी चिंता होने लगी। जिस पर शनिवार को उसकी तलाश पर गए उसके साथियों को भनोड़ी से पांगी के लिए निकलते रास्ते पर स्थित मलवास में एक पहाड़ी के नीचे बह रहे नाले में उसका शव मिला। जिस पर उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव को बरामद कर लिया है।

थाना तीसा के प्रभारी शरीफ मुहम्मद ने बताया कि उक्त व्यक्ति की पहचान बिट्टू पुत्र जिला लाल गांव सुरगाह पोस्ट आफिस हलारन तहसील गंदोह, जिला डोडा जेएंडके के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि मामला संगीन है इसलिए मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। जिसके बाद ही इस संबंध में कोई निष्कर्ष निकल पाएगा। उन्होंने बताया कि घटना की छानबीन चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.