Move to Jagran APP

नयना देवी: चार दिन के रिमांड पर भेजी सास की हत्‍या करने वाली बहू

ज‍िला ब‍िलासपुर के नयना देवी क्षेत्र के मजारी में सास की हत्या कर उसे घर के अंदर दफन करने वाली बहू कमलजीत कौर को कोर्ट ने चार द‍िन के पुल‍िस रि‍मांड पर भेजा है।

By Edited By: Published: Sun, 19 Feb 2017 07:33 PM (IST)Updated: Mon, 20 Feb 2017 11:59 AM (IST)
नयना देवी: चार दिन के रिमांड पर भेजी सास की हत्‍या करने वाली बहू
नयना देवी: चार दिन के रिमांड पर भेजी सास की हत्‍या करने वाली बहू

जेएनएन, नयना देवी: जिला बिलासपुर के नयना देवी क्षेत्र के मजारी में सास की हत्या कर उसे घर के अंदर दफन करने वाली बहू कमलजीत कौर को न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय ने उसे चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। अभी महिला ने पुलिस को हत्या के संदर्भ में कुछ भी नहीं बताया है। सास की हत्या तेजधार हथियार, जहर या फिर गला घोटने से की है, इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: बहू ने की सास की हत्या फिर घर में ही दफना दिया शव

मजारी गांव के लोग इस कांड की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस का सहयोग कर रहे हैं। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खगालना शुरू कर दी है, जिसमें कमलजीत किसी की बाइक पर बैठक कर जा रही है। बाइक चालक कौन है, पुलिस इसका पता लगाने में जुट गई है। क्योंकि घर के अंदर चार फुट गड्ढे की खोदाई अकेले महिला नहीं कर सकती है। इसलिए पुलिस के शक की सूई उस पुरुष की तरफ भी घूम रही है। जमीन विवाद या फिर अवैध संबंध का मामले में कोई कनेक्शन तो नहीं है। पुलिस सभी पहलुओं को केंद्र में रख कर छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें: मंडी में दामाद ने कुल्हाड़ी से काट डाला ससुर, आरोपी चंडीगढ़ से गिरफ्तार

पुलिस तीन माह पूर्व कमलजीत कौर के पति की मौत की कडि़यो को भी आपस में जोड़ रही है। कमलजीत कौर की दूसरी शादी थी, इसलिए पुलिस पहली शादी के पति की मामले में भूमिका तो नहीं आदि सभी बिंदुओं को केंद्र में रखकर छानबीन कर रही है। डीएसपी बलदेव दत्त ने बताया कि कमलजीत कौर को चार दिन का पुलिस रिमांड मिला है। पुलिस गहनता से पूछताछ कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.