Move to Jagran APP

पूर्व सैनिक पर एक ही दिन तीन बार कातिलाना हमला

जागरण संवाददाता, बिलासपुर : बिलासपुर जिला के समोह में राजनीतिक दल के एक संगठन के नेता व उसके साथियों

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 May 2017 09:20 PM (IST)Updated: Mon, 29 May 2017 09:20 PM (IST)
पूर्व सैनिक पर एक ही दिन तीन बार कातिलाना हमला
पूर्व सैनिक पर एक ही दिन तीन बार कातिलाना हमला

जागरण संवाददाता, बिलासपुर : बिलासपुर जिला के समोह में राजनीतिक दल के एक संगठन के नेता व उसके साथियों ने पूर्व सैनिक पर एक ही दिन में तीन बार जानलेवा हमलाकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। हमलावरों ने डंडों व लोहे की रॉड से हमलाकर उसे जान से मारने की कोशिश की, लेकिन स्थानीय लोगों ने किसी तरह पूर्व सैनिक को हमलावरों के चंगुल से छुड़ाकर अस्पताल में पहुंचाया। वारदात के चार दिन बाद भी हमलावर खुले में बेखौफ घूम रहे हैं। पूर्व सैनिक ने हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाकर उन्हें सजा देने की मांग की है।

loksabha election banner

सोमवार को बिलासपुर में पत्रकारों से बातचीत में पूर्व सैनिक योगराज ने बताया कि वह 25 मई को कंदरौर से वाया समोह कार में जा रहा था। समोह से करीब 300 मीटर दूर पहुंचा तो एक बाइक उसके सामने से गुजरी। कार का साइड ग्लास बाइक से लग गया। अनियंत्रित होकर बाइक साथ लगते रेत के ढेर में जा गिरी। इसमें बाइक सवारों को किसी प्रकार की चोट नहीं लगी और न ही बाइक को किसी तरह का नुकसान हुआ। थोड़ी दूरी पर उसने कार को पार्क कर बाइक सवारों की मदद करने का निर्णय लिया। इससे पहले संगठन का नेता कार के पास पहुंच गया। उसने बिना बात किए उसके मुंह पर मुक्कों की बौछार कर दी, जिससे उसका दांत टूट गया। चेहरे पर भी चोट से खून निकलने लगा। कार से बाहर निकलकर वह साथ लगते एक पत्थर पर बैठ गया। इस बीच हमलावर साथ लगती ¨प्र¨टग प्रेस में घुस गया। वहां से कैंची उठाकर लाने लगा, लेकिन ¨प्र¨टग प्रेस में मौजूद महिला ने उससे कैंची छीन ली। इसके बाद उसने कहीं से डंडा लाया और कार पर वार कर उसका शीशा तोड़ दिया। इसके बाद वह वहां से चल दिया। कुछ देर बाद वहां पर एक टाटा सूमो आई। सूमो से एक युवक उतरा और उसने भी उसके साथ मारपीट की। इसके बाद वह स्थानीय पंचायत प्रधान अनिल के घर पहुंचा। अभी वह पंचायत प्रतिनिधि को उस पर हुए हमले के बारे में बता रहा था कि कुछ युवक डंडे व रॉड लेकर वहां आ धमके। दो युवकों ने उसे पंचायत प्रधान के घर से बाहर घसीटा और मारपीट की। किसी तरह वह वहां से जान बचाकर भागा। भागते-भागते वह अचेत होकर नाली में गिर गया। जब होश आया तो एक निजी क्लीनिक का चिकित्सक उसका उपचार कर रहा था। आरोप है कि चिकित्सक को उपचार करने से भी यह कह कर रोका गया कि उसने शराब का सेवन कर रखा है जबकि ऐसा नहीं था। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर पुलिस चौकी पहुंच गए और उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। घटना के चार दिन बाद भी पुलिस हमलावरों को नहीं पकड़ पाई है।

.............

पूर्व सैनिक के साथ मारपीट मामले की पुलिस छानबीन कर रही है। योगराज का मेडिकल करवाया गया है। जल्द ही हमलावर पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

-राहुल नाथ, पुलिस अधीक्षक बिलासपुर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.