Move to Jagran APP

जेसीसी की बैठक जल्द बुलाए सरकार

संवाद सूत्र, शाहतलाई : पेंशनर कल्याण संघ तलाई ने सरकार से जेसीसी की बैठक जल्द बुलाने की मांग की ह

By Edited By: Published: Mon, 06 Jul 2015 06:15 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2015 06:15 PM (IST)
जेसीसी की बैठक जल्द बुलाए सरकार

संवाद सूत्र, शाहतलाई : पेंशनर कल्याण संघ तलाई ने सरकार से जेसीसी की बैठक जल्द बुलाने की मांग की है। पेंशनरों का कहना है कि जेसीसी गठन सरकार द्वारा पेंशनरों की समस्याओं के समाधान के लिए किया गया है। लेकिन अभी तक जेसीसी की बैठक का ही आयोजन नहीं हो पाया है। इसके चलते पेंशनरों की कई समस्याएं लंबित पड़ी हुई हैं।

loksabha election banner

सोमवार को पेंशनर कल्याण संघ की बैठक का आयोजन तलाई में प्रधान रोशन लाल शर्मा की अध्यक्षता में किया गया। बैठक में पेंशनरों की समस्याओं पर विचार किया गया। उन्होंने कहा कि सरकार पेंशनरों की समस्याओं को लेकर गंभीर नहीं है। इसके चलते जेसीसी की बैठक नहीं बुलाई जा रही है। उन्होंने सरकार से आग्रह किया है कि जल्द ही जेसीसी की बैठक बुलाई जाए। साथ ही मांग की गई कि वर्ष एक जनवरी 2006 से पूर्व सेवानिवृत्त हुए पेंशनरों का एरियर, पेंशनरों को पांच सौ रुपये मेडिकल भत्ता, नारी सशक्तिकरण के लिए 65 साल की आयु पूरी करने पर महिला पेंशनर को पूरी पेंशन देने की मांग की गई। बैठक में प्रेम ¨सह पटियाल, शंकर दास शर्मा, बाबू राम, परस राम, अनंत राम, रतन चंद, मथरूराम, भाग ¨सह, प्रेम चंद, अमरनाथ, रोशन लाल, शिवराम सहित अन्य मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.