Move to Jagran APP

सड़क की दुर्दशा पर भड़के ट्रक ऑपरेटर

संवाद सूत्र, स्वारघाट : स्थानीय ट्रक ऑपरेटरों ने शुक्रवार को स्वारघाट में बैठक की। इसमें राष्ट्रीय र

By Edited By: Published: Sat, 01 Nov 2014 01:26 AM (IST)Updated: Sat, 01 Nov 2014 01:26 AM (IST)
सड़क की दुर्दशा पर भड़के ट्रक ऑपरेटर

संवाद सूत्र, स्वारघाट : स्थानीय ट्रक ऑपरेटरों ने शुक्रवार को स्वारघाट में बैठक की। इसमें राष्ट्रीय राजमार्ग की दुर्दशा को लेकर सरकार की उदासीनता पर रोष जताया गया।

loksabha election banner

ट्रक ऑपरेटरों ने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर सीमेंट फैक्ट्रियों के हजारों ट्रक प्रतिदिन दौड़ते हैं। सड़क पर गड्ढों से ट्रकों के कलपुर्जे खराब होने की वजह से ट्रक ऑपरेटरों को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। ऑपरेटरों का कहना है कि वे टोल टैक्स, आयकर आदि सरकार को देते हैं। इसके बावजूद राजमार्ग की मरम्मत के लिए विशेष कदम नहीं उठाए जा रहे हैं। मिट्टी के साथ गड्ढों को भरकर महज खानापूर्ति की जा रही है। सड़क पर गड्ढों से दुर्घटनाओं में भी वृद्धि होती जा रही है। वाहन चालक गड्ढों से बचने के प्रयास में कई बार दुर्घटनाओं का शिकार हो चुके हैं। स्वारघाट से बरमाणा की दूरी मात्र 70 किलोमीटर तय करने के लिए ही ट्रक चालकों को चार से पाच घटे लग रहे हैं। इससे उनके समय व धन की हानि हो रही है। गंभरपुल व स्वारघाट के बीच कई जगह चार से पांच फुट गहरे गड्ढे हैं। ऑपरेटरों ने सरकार को चेतावनी दी है कि यदि शीघ्र सड़क पर गड्ढे नहीं भरे गए तो आंदोलन किया जाएगा। बैठक में अनिल धर्माणी, जगत राम, शकर सिंह, महेंद्र राणा, ईश्वर सिंह, पंकज शर्मा व अशोक धर्माणी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.