PreviousNext

10 को फतेहाबाद में होगा राज्यस्तरीय मुक्ति दिवस सम्मेलन

Publish Date:Thu, 07 Sep 2017 07:14 PM (IST) | Updated Date:Thu, 07 Sep 2017 07:14 PM (IST)
10 को फतेहाबाद में होगा राज्यस्तरीय मुक्ति दिवस सम्मेलन10 को फतेहाबाद में होगा राज्यस्तरीय मुक्ति दिवस सम्मेलन
जासं, यमुनानगर : 10 सितंबर को फतेहाबाद की नई अनाज मंडी में आयोजित होने वाले राज्यस्तरीय म

जासं, यमुनानगर : 10 सितंबर को फतेहाबाद की नई अनाज मंडी में आयोजित होने वाले राज्यस्तरीय मुक्ति दिवस सम्मेलन ऐतिहासिक होगा। यह पहला अवसर है, जब कोई मुख्यमंत्री इन समुदायों के कार्यक्रम में शामिल होगा है। भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी सुमीत गुप्ता ने बताया कि फतेहाबाद में होने वाले मुक्ति दिवस सम्मेलन में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के अतिरिक्त केंद्र और उनके मंत्रिमंडल के अन्य कई मंत्री भी शामिल होंगे। इस सम्मेलन में विमुक्त, घुमंतू, अ‌र्द्ध-घुमंतू एवं टपरीवास समाज के लिए मुख्यमंत्री मनोहरलाल कई कल्याणकारी घोषणाओं का पिटारा खोलेंगे। उन्होंने बताया कि विमुक्त घुमंतू दिवस के उपलक्ष्य में सरकारी स्तर पर इस प्रकार का आयोजन करने वाला राज्य देश का पहला राज्य है।

सुमीत ने कहा कि मुक्ति दिवस सम्मेलन में प्रदेश के विभिन्न जिलों से विमुक्त, घुमंतू, अ‌र्द्ध-घुमंतू एवं टपरीवास समुदाय के लोग अपने पारंपरिक परिधानों में ऊंटों के काफिलों के साथ ढोल, नगाड़ों, बीन व सारंगी की धुन बजाते हुए फतेहाबाद में पहुंचेंगे।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:yamunanagar : Independence Day Conference will be held in Fatehabad on September 10.(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

टेलेंट शो में एकल नृत्य में काव्या ने मारी बाजीस्कूल में बच्ची की जीभ कटी, परिजनों ने काटा बवाल
यह भी देखें