Move to Jagran APP

युवक ने महिला और बच्चे पर चाकू से किया हमला

जागरण संवाददाता, जगाधरी : बेटे को उठाकर ले जाने की धमकी देकर 50 हजार रुपये की चौथ मा

By Edited By: Published: Thu, 29 Sep 2016 02:11 AM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2016 02:11 AM (IST)
युवक ने महिला और बच्चे पर चाकू से किया हमला

जागरण संवाददाता, जगाधरी : बेटे को उठाकर ले जाने की धमकी देकर 50 हजार रुपये की चौथ माग रहे एक युवक की धमकियों को हलके से लेना एक परिवार के लिए भारी पड़ा है। गुंडागर्दी के इस नंगे-नाच का गवाह बने सीसीटीवी कैमरे। उनमें यह पूरी वारदात कैद हो गई है। दिनदहाड़े एक युवक ने घर के बाहर सफाई कर रही एक महिला पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। उसकी चीख सुनकर जब बच्चा बाहर आया, तो बदमाश ने उस पर भी हथियार से हमला कर दिया। मा-बेटे को इसमें गंभीर चोटें आई हैं। घायल महिला का नाम जड़ौदा गेट निवासी गुरमीत कौर है। हमला करने वाले आरोपी का नाम अरुण उर्फ अन्नू है।

loksabha election banner

गुरमीत कौर ने बताया कि सुबह सफाई करते समय हाथ में चाकू लेकर आते उसे देखकर वह सकपका गई और घर के भीतर जाने की कोशिश करती है, लेकिन अरुण ने उसको भागने का मौका नहीं दिया और चाकू से उस पर हमला दिया। मा की चीख सुनकर घर के अंदर से बच्चा दौड़कर आया, तो अरुण ने उस पर भी हमला कर दिया है। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। गुरमीत कौर के पति राजेंद्र और बेटे सचिन की मानें तो अरुण हिस्ट्रीशीटर है और उनसे 50 हजार रुपये की चौथ माग रहा था। पैसे न देने पर बच्चे को उठाकर ले जाने की धमकी भी दे रहा था। मंगलवार रात भी अरुण उनके घर आया था और जब परिवार ने उसे पैसे देने से इन्कार कर दिया तो उसने बुधवार सुबह सरेआम इस वारदात को अंजाम दे दिया। बताया जाता है कि अरुण आसपास ही कहीं रहता है। नशाकर महिलाओं के गहने छीनता है और इलाके की हर घर दुकान और फैक्टरी से हफ्ता वसूलता है। इसके हौसले इस कदर बुलंद हैं कि अगर कोई हफ्ता देने से मना करता है तो हमला कर देता है। इलाका वासियों में रोष है कि पुलिस अरुण के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। जगाधरी थाने के एसएचओ सुनील कुमार कहना का कहना है कि अरुण के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.