Move to Jagran APP

कैंडल मार्च निकाल जसपाल भट्टी को दी श्रद्धांजलि

By Edited By: Published: Thu, 25 Oct 2012 06:17 PM (IST)Updated: Thu, 25 Oct 2012 06:20 PM (IST)
कैंडल मार्च निकाल जसपाल भट्टी को दी श्रद्धांजलि

जागरण संवाद केंद्र, यमुनानगर : हास्य कलाकार जसपाल भट्टी की सड़क हादसे में मौत की खबर सुनते ही उनके प्रशंसकों में मायूसी छा गई। जिस किसी ने यह खबर सुनी वह उदास हो गया। उनके प्रशंसकों ने कैंडल मार्च निकाल कर उनको श्रद्धांजलि अर्पित की।

loksabha election banner

श्रद्धांजलि देने के लिए जीएनजी कालेज में कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम गुरमीत चावला ने गणेश इंटरटेनमेंट के बैनर तले मिलकर किया। गुरमीत चावला शहर में जूनियर भट्टी के नाम से प्रसिद्ध हैं। गुरमीत चावला ने कहा कि इस भागमभाग जिंदगी से लोगों को निकालकर हंसाने की प्रेरणा जसपाल भट्टी से ही मिली। उन्हें कई बार जसपाल भट्टी से मिलने का मौका मिला।

उन्होंने बताया कि जसपाल भट्टी अच्छे हास्य कलाकार थे ही साथ ही अच्छे इंसान भी थे। लोगों को हंसाने की उनमे कला थी। वो कहते थे कि आज की जिंदगी में जैसे लोग हंसना ही भूल गए हैं। इस लिए उनकी कोशिश लोगों को हंसाने की रहती थी। लोग कभी उनको भूला नहीं पाएंगे। अभी भी वो अपनी आने वाली फिल्म पावर कट के प्रमोशन में व्यस्त थे। इसी सिलसिले में वह जा रहे थे। रास्ते में एक हादसे के दौरान उनकी मौत हो गई।

कार्यक्रम में आए उप सिविल सर्जन डॉ. विजय दहिया ने कहा कि जसपाल भट्टी कमेडी के बादशाह थे। उन्होंने लोगों के दिलों में विशेष जगह बनाई थी। लोग उनको अपने दिलों से निकाल नहीं पाएंगे। बाद में प्रशंसकों ने कालेज की छात्राओं के साथ कैंडल मार्च निकाल कर श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर पंकज अरोड़ा, शक्ति अरोड़ा, गुरमीत चावला आदि मौजूद रहे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.