Move to Jagran APP

पेट्रोल पंप पर दिन दहाड़े नकदी व कार लूटी

संवाद सहयोगी, खरखौदा: बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हो चले हैं कि दिनदहाड़े लूट की व

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Aug 2017 07:54 PM (IST)Updated: Thu, 17 Aug 2017 07:54 PM (IST)
पेट्रोल पंप पर दिन दहाड़े नकदी व कार लूटी
पेट्रोल पंप पर दिन दहाड़े नकदी व कार लूटी

संवाद सहयोगी, खरखौदा: बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हो चले हैं कि दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। खरखौदा के दिल्ली मार्ग स्थित प्रीतम फि¨लग स्टेशन पर पांच नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने पंप पर काम कर रहे सेल्समैन से नकदी लूटने के साथ ही, तेल डलवाने आए लोगों से भी पैसे छीन लिए। अभी लूट की राशि साफ नहीं हो पाई है, लुटेरे पंप पर इन्वर्टर ठीक करने के लिए आए मैकेनिक की कार व नकदी भी छीन ले गए, जो कुछ देर बाद शहर के बाईपास पर गोपालपुर चौक पर खड़ी मिली। वारदात की सूचना पाकर थानाप्रभारी वीरेंद्र शर्मा मौके पर पहुंचे ,वहीं सीआइए प्रभारी इंदीवर भी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

loksabha election banner

बृहस्पतिवार की शाम करीब पांच बजे प्रीतम फि¨लग स्टेशन पर पांच नकाबपोश लुटेरे हथियार लेकर पहुंचे। पंप पर सेल्समैन सुरेंद्र से हथियार के बल पर नकदी छीनने के बाद लुटेरों ने तेल डलवाने आए ग्राहकों से भी लूटपाट की। लुटेरे इसके बाद पास ही खड़ी एक मैकेनिक कार भी ले गए। वहीं मैकेनिक दर्शन ¨सह से सात हजार, मिस्त्री जसवींद्र से ढाई हजार रुपये की नकदी सहित मोबाइल, एटीएम व डीएल

छीन लिए। बदमाश कार को शहर के बाईपास पर गोपालपुर चौक पर छोड़कर फरार हो गए।

होंडा सिटी में आए थे लुटेरे

मुख्य मार्ग पर खड़े ट्रक चालकों का कहना है कि एक होंडा सिटी गाड़ी मुख्य मार्ग पर खड़ी थी, जिसके चालक को आवाज देकर लुटेरे लूटी गई गाड़ी के साथ चलने की बात कह रहे थे। अनुमान लगाया जा रहा है कि लुटेरे होंडा सिटी कार में आए थे और उन्होंने अपनी गाड़ी को सड़क पर खड़ा किया हुआ था।

तीसरी बार हुई है लूट

इस पेट्रोल पंप पर यह पहली वारदात नहीं है। इससे पहले सितंबर 2014 में दो मोटरसाइकिल सवार बदमाश हथियार के बल पर 26 हजार रुपये की नकदी लूट ले गए थे।बीते माह 14 जुलाई की रात को 25 हजार रुपये लूटे गए थे। वहीं अब एक माह के बाद ही एक और वारदात को अंजाम देते हुए लुटेरे लगभग पचास हजार रुपये की लूट को अंजाम देकर फरार हुए हैं।

-----

पेट्रोल पंप पर लूट की घटना सामने आई है, आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

-विरेंद्र शर्मा, थाना प्रभारी खरखौदा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.