Move to Jagran APP

कार हटाने पर हुआ विवाद, ईंटें बरसी

जागरण संवाददाता, गोहाना: शहर के समता चौक में खड़ी स्विफ्ट कार को हटाने को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद

By Edited By: Published: Mon, 23 Jan 2017 05:47 PM (IST)Updated: Mon, 23 Jan 2017 05:47 PM (IST)
कार हटाने पर हुआ विवाद, ईंटें बरसी
कार हटाने पर हुआ विवाद, ईंटें बरसी

जागरण संवाददाता, गोहाना: शहर के समता चौक में खड़ी स्विफ्ट कार को हटाने को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद में ईंटें भी बरसी, जिसमें एक अन्य गाड़ी का शीशा टूट गया। विवाद में घायल युवक ने कहा कि हमलावरों ने उसके सिर पर पिस्तौल के बट से हमला किया और राउंड फायर भी किए। विवाद बढ़ने पर हमलावर गाड़ी लेकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर डीएसपी राजीव देशवाल, शहर थाना और समता चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

समता चौक के साथ वाल्मीकि बस्ती निवासी रवि कुमार की दादी का स्वर्गवास हो गया था। घर पर मेहमानों का आना-जाना लगा हुआ है। रवि कुमार आटो में सब्जी मंडी से सब्जी लेकर आया था। चौक में एक स्विफ्ट गाड़ी खड़ी हुई थी। रवि कुमार का कहना है कि आटो के लिए रास्ता देने के लिए उसने युवकों से कार हटाने को कहा। आरोप है कि इसी पर युवक गाली गलौच करते हुए रवि के साथ मारपीट करने लगे। रवि ने कहा कि हमलावर चार से पांच थे और उन्होंने पिस्तौल से उसके सिर पर बट मारे और फायर भी किए। विवाद बढ़ने पर बस्ती के लोग मौके पर पहुंचे गए। इस पर ईंटें भी बरसी, जिसमें चौक में खड़ी एक डस्टर गाड़ी का अगला शीशा टूट गया। हमलावर अपनी स्विफ्ट कार लेकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर डीएसपी राजीव देशवाल, एसआइटी इंचार्ज योगेंद्र, शहर थाना प्रभारी अजेब ¨सह, समता चौकी प्रभारी अपनी टीम के साथ पहुंचे। पुलिस ने लोगों से घटना की जानकारी ली और अस्पताल पहुंच कर घायल के बयान लिए। पुलिस का कहना है कि हमलावरों और कार की तलाश की जा रही है।

--------------

समता चौक में झगड़े व गोली चलने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को घटनास्थल से कोई खोल नहीं मिला है। इस मामले की जांच की जा रही है कि हमलावरों ने गोली चलाई थी या नहीं। ईंटें बरसने के मामले की भी जांच की जा रही है। हमलावरों व गाड़ी की तलाश शुरू कर दी गई है। घायल के बयान दर्ज करके आगामी कार्रवाई की जाएगी। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

अजेब ¨सह, थाना प्रभारी शहर

----

सीसीटीवी कैमरे को लेकर भी हंगामा

नगर परिषद द्वारा समता चौक में एक सीसीटीवी कैमरा लगाया गया है। बताया गया है कि कैमरे का तार टूटा हुआ है। इस पर भी लोगों ने हंगामा किया। लोगों ने कहा कि अगर सीसीटीवी कैमरे ठीक होते तो जल्द आरोपियों के बारे में पता लग जाता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.