Move to Jagran APP

सभी के सहयोग से जाम से मिल सकती है मुक्ति: डीएसपी

संवाद सहयोगी, खरखौदा: डीएसपी रवींद्र तोमर ने कहा कि क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने के साथ

By Edited By: Published: Mon, 23 Jan 2017 04:49 PM (IST)Updated: Mon, 23 Jan 2017 04:49 PM (IST)
सभी के सहयोग से जाम से मिल सकती है मुक्ति: डीएसपी
सभी के सहयोग से जाम से मिल सकती है मुक्ति: डीएसपी

संवाद सहयोगी, खरखौदा: डीएसपी रवींद्र तोमर ने कहा कि क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने के साथ ही शहर को अतिक्रमण व जाम मुक्त भी किया जाएगा। इसमें सभी से सहयोग की आशा है। शहर में जाम को लेकर काफी समस्या है। अगर हम मिलकर प्रयास करें तो इस समस्या का स्थाई हल निकल सकता है। डीएसवी सोमवार को सरपंचों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। डीएसपी रवींद्र तोमर ने कहा कि सभी सरपंच अपने गांव के ग्रामीणों को यातायात नियमों का पालन करने के लिए कहें। इसके साथ ही ग्रामीण आंचल होने के चलते सभी ट्रैक्टर ट्रालियों पर रिफ्लेक्टर लगाने की सुनिश्चित की जाए। इसे एक अभियान के तहत गांवों में जाकर लागू किया जाएगा। इस अवसर पर उन्होंने

loksabha election banner

सरपंचों से क्षेत्र के मार्गों पर बने ड्रेन व नहरों के पुलों की स्थिति का भी ब्यौरा लिया व उनमें दिखी कमियों में सुधार करवाने की बात कही।

डीएसपी ने कहा कि समाज में गिरावट इसलिए आई है कि हम अपनच् बच्चों को संस्कारी नहीं बना रहे हैं। सरपंच युवा कल्ब बनाकर इसकी पहल करे। युवाओं को शिक्षा व खेलों की तरफ आकर्षित करें। सरपंचों ने एसडीएम राजीव अहलावत के समक्ष अपनी समस्याएं रखते हुए समाधान की मांग की। पेंशन, पेयजल संबंधी समस्याएं रखीं। एसडीएम राजीव अहलावत ने कहा कि क्षेत्र कोच्स्वच्छ बनाने में सरपंच कड़ी का काम

करें, अगर हमारा क्षेत्र खुले में शौच मुक्त होगा तो यहां का पर्यावरण्च् स्वच्छ होगा। उन्होंने कहा कि प्रथम

चरण में उनके द्वारा एक अभियान के तहत 13 गांवों को खुले में शौच मुक्त बनाया गया है, अब दूसरे चरण में 19 गांवों को शामिल कर इस अभियान के साथ जोड़ा जा रहा है। बैठक थाना प्रभारी प्रदीप खत्री, सैदपुर चौकी इंचार्ज रवींद्र कुमार, फरमाणा चौकी इंचार्ज उमेद ¨सह, सरपंच मंजीत, जगबीर, नरेश, देवेंद्र, सुदेश, धमेंद्र, राजू रोहणा मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.