Move to Jagran APP

वाड्रा पर हाथ डालने से बच रही है भाजपा सरकार : अभय चौटाला

संवाद सहयोगी, खरखौदा: विधानसभा में विपक्ष के नेता अभय ¨सह चौटाला ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस

By Edited By: Published: Fri, 01 Jul 2016 01:05 AM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2016 01:05 AM (IST)
वाड्रा पर हाथ डालने से बच रही है भाजपा सरकार : अभय चौटाला

संवाद सहयोगी, खरखौदा:

loksabha election banner

विधानसभा में विपक्ष के नेता अभय ¨सह चौटाला ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस व आरएसएस के लोगों ने मिलीभगत करके भाईचारा बिगाड़ने का काम किया। हाल ही में हुए राज्य सभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी का चेहरा पूरी तरह से बेनकाब हो गया है।

भाजपा ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र ¨सह हुड्डा को सीबीबाइ का डर दिखाकर सुभाष चंद्रा को कांग्रेस विधायकों के वोट दिलवाए। हुड्डा राज्यसभा सांसद सुभाष चंद्रा के हिस्सेदार हैं।

अभय चौटाला बृहस्पतिवार को डॉ. भीमराव अंबेडकर की 125 वीं जयंती समारोह पर खांडा के राजकीय स्कूल प्रांगण में आयोजित सदभावना सम्मेलन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भर्तियों में अव्यवस्थाओं के चलते बच्चे बीमार हो रहे हैं, कई तो मर भी चुके हैं। प्रदेश में जब से भाजपा सत्ता में आई है, धरने प्रदर्शन चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि जाट आरक्षण की मांग पिछले कई वर्षों से निरंतर चली आ रही है लेकिन इस बार कांग्रेस ने खुद सत्ता हथियाने के चक्कर में प्रदेश का माहौल बिगाड़ा और जब कांग्रेस का

वीडियो वायरल हुआ तो भाजपा नेताओं ने आरएसएस के अपने लोगों से कहकर प्रदेश में आगजनी कराई। प्रदेश के 30 नौजवानों को मौत के घाट उतारा गया। केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने पहले तो सभी मांगों को मान लिया था पर बाद में युवाओं पर विभिन्न धाराओं के तहत मामले दर्ज किए। इनेलो ने हमेशा ही प्रदेश की उन्नति के कार्य किए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला आज युवाओं को रोजगार देने की सजा काट रहे हैं। प्रदेश की जनता भाजपा की सत्ता से तंग आ चुकी है।

इस मौके पर पूर्व मंत्री वेद ¨सह मलिक, पदम ¨सह दहिया, सुरेंद्र छिक्कारा, प्रीतम खोखर, प्रो. बंसीलाल, संदीप गहलावत, तूलराम जोगी, रवींद्र मंडोरा, फूलकंवार चौहान, मुकेश बागड़ी, विनोद बाल्मीकि, रोहतास दहिया मौजूद

रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.