Move to Jagran APP

पुनसंशोधित, रंधावा ने जमानत मिलते ही पुलिस से कार्रवाई की मांग

जागरण संवाददाता, सोनीपत: एचटेट परीक्षा की आंसर-की लीक करने के मामले में अब नया मोड़ आ गया है। नामजद

By Edited By: Published: Fri, 12 Feb 2016 10:18 PM (IST)Updated: Fri, 12 Feb 2016 10:18 PM (IST)
पुनसंशोधित, रंधावा ने जमानत मिलते ही पुलिस से कार्रवाई की मांग

जागरण संवाददाता, सोनीपत:

loksabha election banner

एचटेट परीक्षा की आंसर-की लीक करने के मामले में अब नया मोड़ आ गया है। नामजद आरोपी राजेंद्र ¨सह रंधावा ने जमानत मिलते ही पुलिस की शरण ली। उनका दावा है कि जिस शपथ-पत्र में पांच व्यक्तियों के नाम लिखकर जिसे सोशल मीडिया पर वायरल किया गया, उसके लिए उसी के नाम की झूठी ई-मेल आइडी बनाई गई। पत्र से उसका कोई लेना देना नहीं है। रंधावा ने थाना सदर सोनीपत को लिखित शिकायत देकर इस मामले में जांच करने की मांग की।

जमानत पर छूटे राजेंद्र रंधावा ने सदर थाना पुलिस को शिकायत दी कि जिस पत्र को सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था उससे उसका कोई लेना-देना नहीं है। किसी ने उसके नाम से ही फर्जी ईमेल आइडी बना कर पत्र को वायरल किया। पत्र पर किए गए हस्ताक्षर भी उसके नहीं है। इसी पत्र के आधार पर ही उसे झूठे मुकदमे में फंसाया गया है।

रंधावा ने पुलिस से उसके नाम से झूठी आइडी बनाने वाले व्यक्ति की तलाश कर उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। रंधावा के सामने आने के बाद अब एचटेट परीक्षा की आंसर-की लीक करने के मामले में यह नया मोड़ आ गया है। इससे पुलिस की भी परेशानी बढ़ेगी।

गौरतलब है कि 14 नवंबर को आयोजित एचटेट की आंसर-की लीक को गई थी। पुलिस ने मामले में सोनीपत के गांव उल्देपुर के रंधावा समेत कई को पकड़ा था। जमानत पर छूटे रंधावा ने कहा कि 17 दिसंबर, 2015 को सोशल मीडिया पर शपथ-पत्र वायरल हुआ था। इसमें पवित्र ¨सह गुलिया, राजीव दहिया, सज्जन ¨सह अहलावत, अनिल मलिक व राजेंद्र गहल्याण पर आंसर-की लीक करने का आरोप लगा था। यह पत्र आइजी हिसार व जींद के एसपी के पास भेजा गया था। पत्र वायरल होते ही पुलिस पांच व्यक्तियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.