Move to Jagran APP

साड़ी के शोरूम को चोरों ने बनाया निशाना

जागरण संवाददाता, सोनीपत शहर के पुराना रोहतक रोड स्थित एक साड़ी के शोरूम में घुसकर चोर लाखों रुपये

By Edited By: Published: Sat, 18 Apr 2015 04:36 PM (IST)Updated: Sat, 18 Apr 2015 04:36 PM (IST)
साड़ी के शोरूम को चोरों ने बनाया निशाना

जागरण संवाददाता, सोनीपत

loksabha election banner

शहर के पुराना रोहतक रोड स्थित एक साड़ी के शोरूम में घुसकर चोर लाखों रुपये का सामान उड़ा ले गए। घटना की सूचना पर दुकानदारों ने एकत्रित होकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। उन्होंने चोरों का जल्द पता लगाने की मांग की। दुकानदारों के प्रदर्शन की सूचना पर पहुंची डीएसपी भारती डबास ने उनसे बातचीत कर मामले में ठोस कार्रवाई का आश्वासन देकर उन्हें शांत किया।

शुक्रवार रात को चोरों ने रोहतक रोड पर स्थित विनोद साड़ी एम्पोरियम को अपना निशाना बना दिया। चोर दुकान में छत के रास्ते से अंदर घुसे। चोरों ने दुकान के अंदर अलमारी व रैक से करीब 15 लहंगे-चुनरी व 75 साड़ी चोरी कर ली। दुकानदार विनोद जैन व आदिश जैन ने बताया कि शनिवार सुबह उन्हें चोरी का पता लगा। चोरों ने उन्हें लाखों का नुकसान पहुंचाया है। दुकान में रखी नकदी, चांदी के सिक्के व लक्ष्मी पूजन का सामान भी उड़ा ले गए। चोरी की सूचना पर आसपास के दुकानदार भी एकत्रित हो गए और उन्होंने जोरदार नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। दुकानदारों के प्रदर्शन की सूचना पर मौके पर पहुंची डीएसपी भारती डबास ने दुकानदारों से बातचीत की। उन्होंने मौके पर ¨फगर ¨प्रट एक्सपर्ट की टीम को भी बुलवाया। डीएसपी ने आश्वासन दिया कि चोरों का जल्द पता लगा लिया जाएगा। इसके बाद ही दुकानदार शांत हुए।

पहले भी चुकी है चोरी

दुकानदार आदिश जैन ने बताया कि उनकी दुकान में चोरी की यह पहली घटना नहीं है। करीब सात वर्ष पहले भी उनकी दुकान में चोरी हुई थी। जिसका पुलिस अब तक कोई सुराग नहीं लगा पाई है और अब फिर दोबारा चोरी की घटना से उन्हें गहरा आघात लगा है।

चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाए पुलिस

चोरी की वारदात पर रोहतक रोड मार्केट एसोसिएशन ने रोष जताया। एसोसिएशन के प्रधान व हरियाणा व्यापार मंडल के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रामनारायण गोयल तथा व्यापार मंडल के जिला प्रधान संजय ¨सगला ने कहा कि रोहतक रोड पर कई बार चोरी हो चुकी है, जिसमें से पुलिस कोई भी वारदात का पता नहीं सकी है। साथ ही पुलिस चोरी की वारदात रोकने में भी विफल रही है। व्यापार मंडल के जिला प्रवक्ता पवन तनेजा ने कहा कि एनसीआर क्षेत्र होने के बावजूद भी सोनीपत जिले में डॉग स्क्वायड टीम नहीं हैं। करीब छह वर्ष पहले डॉग स्क्वायड की टीम सोनीपत से रोहतक भेज दी गई थी, उसके बाद से यहां इसकी सुविधा नहीं मिल सकी है। दुकानदार नरेंद्र, विनोद, ओमप्रकाश, सुनील, अश्वनी, सतप्रकाश वालिया, नरेंद्र धवन, बिट्टू जैन ने चोरों का जल्द पता लगाने की मांग की।

-------------

Þ रोहतक रोड पर दुकान में हुई चोरी की घटना के बाद मौके का निरीक्षण किया है। पुलिस टीम मामले में गहनता से जांच कर रही है। जल्द ही मामले का पटाक्षेप कर दिया जाएगा। Þ

--भारती डबास, डीएसपी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.