Move to Jagran APP

अंबेडकर पार्क की चारदीवारी का काम हुआ शुरू

जागरण संवाददाता, खरखौदा: खरखौदा नगरपालिका द्वारा एक बार फिर से रोहतक मार्ग स्थित अंबेडकर पार्क की चा

By Edited By: Published: Mon, 26 Jan 2015 07:00 PM (IST)Updated: Mon, 26 Jan 2015 07:00 PM (IST)
अंबेडकर पार्क की चारदीवारी का काम हुआ शुरू

जागरण संवाददाता, खरखौदा: खरखौदा नगरपालिका द्वारा एक बार फिर से रोहतक मार्ग स्थित अंबेडकर पार्क की चारदीवारी का निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया है। बीते सप्ताह दो युवकों द्वारा नगरपालिका के अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्माण कार्य बंद करने की धमकी देने पर कार्य बंद कर दिया गया था। वहीं मामले की शिकायत पुलिस को देने के साथ ही एसडीएम, खरखौदा व जिला उपायुक्त को भी मामले से अवगत करवाया गया था।

loksabha election banner

खरखौदा के रोहतक मार्ग स्थित अंबेडकर पार्क में लगी बाबा साहब की प्रतिमा को बीते वर्ष किसी शरारती तत्व ने खंडित कर दिया था, जिस पर शहर वासियों ने एकत्रित होकर अपराधियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए प्रशासन से नई मूर्ति लगाने की मांग की थी। तत्कालीन एसडीएम विरेंद्र सहरावत ने शहर वासियों को अपराधियों पर कार्रवाई करने व नई मूर्ति स्थापित करने का आश्वासन दिया था। अब नगरपालिका द्वारा पार्क की चारदीवारी का निर्माण कार्य करवाया जा रहा था, जिसे बीते सप्ताह दो युवकों द्वारा रुकवाया गया था। जिस पर नगरपालिका ने सरकारी कार्य में बाधा डालने की शिकायत पुलिस को देने के साथ ही एसडीएम व जिला उपायुक्त को भी मामले से अवगत करवाया था। जिसके बाद हुई कार्रवाई के बाद फिर ने चारदीवारी का निर्माण कार्य शुरू किया गया है।

फिलहाल होगी चारदीवारी

नपा सचिव प्रदीप कुमार का कहना है कि फिलहाल नगरपालिका की ओर से पार्क की चारदीवारी की जाएगी। मूर्ति को लेकर आगामी बजट में प्रस्ताव पास किया जाएगा, जिसके बाद पार्क में प्रतिमा स्थापित की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.