Move to Jagran APP

किराया न भरने पर दुकानें खाली करवाएगी परिषद

By Edited By: Published: Wed, 23 Jul 2014 06:10 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jul 2014 06:10 PM (IST)
किराया न भरने पर दुकानें खाली करवाएगी परिषद

फोटो: 33

loksabha election banner

-दुकानदारों को अंतिम नोटिस जारी

- दुकानदारों पर 30 लाख किराया बकाया

जागरण संवाददाता, गोहाना:

गोहाना नगर परिषद ने किराया न भरने वाले दुकानदारों पर नकेल कसने का निर्णय कर लिया है। परिषद ने किराया न भरने वाले दुकानदारों को अंतिम नोटिस जारी कर दिए है। अंतिम नोटिस के बाद भी किराया न जमा करवाने वाले दुकानदारों के खिलाफ पीपी एक्ट के तहत एसडीएम कोर्ट में केस डाला जाएगा।

गोहाना शहरी क्षेत्र में नगर परिषद की 320 दुकानें बनी हैं। इन दुकानों को परिषद ने बोली के माध्यम से दुकानदारों के नाम अलाट किया है। इन दुकानों पर दुकानदारों का कब्जा भी बना हुआ है। शहर में लगभग 30 दुकानदार ऐसे है जिन्हें लगभग डेढ़ से दो साल से नगर परिषद में किराया ही जमा नहीं करवाया है। इन दुकानदारों पर लगभग 30 लाख रुपए किराया बकाया है।

नगर परिषद के सचिव पीएस गुलिया ने कहा कि 30 ऐसे दुकानदार है जो परिषद की दुकानों का किराया नहीं भर रहे है। इन दुकानदारों के खिलाफ अंतिम नोटिस जारी कर दिया गया है। अगर अब भी दुकानदार किराया नहीं जमा करवाएंगे तो उनसे दुकान छुड़वाने के लिए एसडीएम कोर्ट में केस दायर किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.