पार्षद राजेश पर केस दर्ज के खिलाफ लामबंद हुए अन्य पार्षद

Publish Date:Thu, 14 Sep 2017 03:02 AM (IST) | Updated Date:Thu, 14 Sep 2017 03:02 AM (IST)
पार्षद राजेश पर केस दर्ज के खिलाफ लामबंद हुए अन्य पार्षदपार्षद राजेश पर केस दर्ज के खिलाफ लामबंद हुए अन्य पार्षद
जागरण संवाददाता, सिरसा : वार्ड नंबर 23 की गांधी आश्रम वाली गली में 30 अगस्त को हुए झगड़े के

जागरण संवाददाता, सिरसा : वार्ड नंबर 23 की गांधी आश्रम वाली गली में 30 अगस्त को हुए झगड़े के मामले में पार्षद राजेश गुर्जर के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किए जाने के खिलाफ सभी वार्डो के पार्षद लामबंद हुए। पार्षदों ने उपायुक्त प्रभजोत ¨सह से मिलकर पार्षद पर दर्ज आरोपों को झूठा बताते हुए मामला रद करने की मांग की। पार्षदों ने चेतावनी दी कि यदि ऐसा नहीं किया गया तो भविष्य में कोई भी वार्ड पार्षद किसी भी प्रकरण में प्रशासन को कोई सहयोग नहीं करेगा।

यह था कहना

उपायुक्त से मिलने आए नगर परिषद उपाध्यक्ष रणधीर ¨सह, मनोज मकानी, विकास जैन, राजेश गुर्जर, राजेंद्र, पार्षद प्रतिनिधि जगदीश सचदेवा, राजेश शर्मा, भूषण बरोड़ आदि ने बताया कि घटना के दौरान की सीसीटीवी फुटेज तथा फोटो बनवाकर भी लाए हैं, जिसमें साफ है कि तीन आरोपी थे, जो बाइक पर जा रहे हैं और उनके हाथ में हथियार भी हैं। उन्होंने ही वार्ड निवासी धर्मवीर के साथ मारपीट की, जिसकी सूचना मिलने पर शांति कमेटी के सदस्य पार्षद राजेश व अन्य लोग मौके पर पहुंचे ताकि उपद्रव रोका जा सके, लेकिन आरोपी उनके साथ भी मारपीट कर फरार हो गए। इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई और पूरे मामले से अवगत करवाया गया। आरोप है कि पुलिस ने मारपीट करने वाले आरोपियों के साथ मिलीभगत कर पार्षद राजेश गुर्जर के खिलाफ ही एससी/एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर दिया, जबकि वह तो शांति कमेटी का सदस्य होने के नाते उपद्रव रोकने के मकसद से वहां गया था।

डीएसपी ने नहीं सुनी कोई बात

पार्षदों ने बताया कि गत 4 सितंबर को भी वे डीएसपी विजय कक्कड़ से मिले, लेकिन उन्होंने उनकी कोई बात नहीं सुनी। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि कुल पांच बाइक पर 11 आरोपी थे, जिन्होंने उपद्रव किया। उपायुक्त ने घटना की फोटो देखी और पार्षदों को निष्पक्ष जांच करवाने व वास्तविक आरोपियों के खिलाफ ही कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Other councilors mobilized against the case regist(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें