Move to Jagran APP

अस्पताल में पार्किंग ठेकेदारों ने पकड़ा मोटरसाइकिल चोर

जागरण संवाददाता, सिरसा : सामान्य अस्पताल में बुधवार रात को पार्किंग ठेकेदारों ने मोटरसाइकिलों का श

By Edited By: Published: Thu, 20 Oct 2016 06:09 PM (IST)Updated: Thu, 20 Oct 2016 06:09 PM (IST)
अस्पताल में पार्किंग ठेकेदारों ने पकड़ा मोटरसाइकिल चोर

जागरण संवाददाता, सिरसा :

prime article banner

सामान्य अस्पताल में बुधवार रात को पार्किंग ठेकेदारों ने मोटरसाइकिलों का शातिर चोर पकड़ा है। यह चोर कई चोरियों को अंजाम दे चुका है। ठेकेदारों ने पूरी घात लगाकर चोर को पकड़ा। एक बार में काबू आया चोर ठेकेदारों व सिक्योरिटी गा‌र्ड्स के चंगुल से भागने में भी कामयाब हो गया। मगर थोड़ी देर बाद उसे फिर से पकड़ लिया गया। पहले तो चोर की जमकर धुनाई की गई, उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने रात भर उसे अस्पताल में ही दाखिल करवाए रखा। उसके बाद सुबह उसका रिकार्ड और अन्य चोरियों की निशानदेही के लिए पुलिस उसे राजस्थान के नोहर क्षेत्र में लेकर गई।

शाम से ही घूम रहा था अस्पताल में

पकड़े गए चोर की पहचान राजस्थान के गांव फेफाना निवासी करीब 25 वर्षीय सोनू के रूप में हुई है। पिछले कई दिनों से पार्किंग ठेकेदार चोरी की घटनाओं से परेशान हो चुके थे। ठेकेदार व उनके कारिदों ने सोनू को बुधवार शाम से ही अस्पताल परिसर में घूमते देखा। जिसके बाद उन्होंने उसे रंगे हाथों पकड़ने का प्लान बनाया। ठेकेदार ने अपने साथियों को एमजरेंसी वार्ड के सामने गाड़ी में बिठा दिया। अंधेरा होते ही उक्त चोर एमरजेंसी वार्ड के बाहर पहुंचा और पांच-छह मोटरसाइकिलों में चाबी लगाने की कोशिश की। जब एक मोटरसाइकिल में चाबी लगाकर उसे स्टार्ट करने लगा तो ठेकेदारों व सिक्योरिटी गा‌र्ड्स ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। इनसे छुड़ाकर वह भाग निकलने लगा। मगर ठेकेदार के साथियों ने इसे फिर से अस्पताल के समीप स्थित तुलाराम धर्मशाला के पास पकड़ लिया।

पहले भी जेल में बिता चुका है करीब छह महीने

पार्किंग ठेकेदारों ने उक्त चोर को पकड़ कर जेजे कालोनी चौकी पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने प्रारंभिक जांच की तो सामने आया कि यह युवक पहले भी किसी मामले में करीब छह महीने जेल में बिता चुका है। इसका बैकग्राउंड भी आपराधिक किस्म का है। सूत्रों की मानें तो पुलिस पूछताछ में इसने मोटरसाइकिल चोरी की दो घटनाओं को भी स्वीकार किया है। इसके पकड़े जाने से मोटरसाइकिल चोरी की अन्य घटनाओं का भी सुराग लगने की उम्मीद जगी है।

::::::: पकड़े गए चोर से पूछताछ की गई है। उसका रिकार्ड खंगालने और मोटरसाइकिलों को बरामद करने के लिए पुलिस उक्त युवक को साथ लेकर राजस्थान के नोहर क्षेत्र में गई है। अभी तक मामला दर्ज नहीं किया गया है। मगर युवक पुलिस हिरासत में है।

-बलबीर ¨सह, कार्यवाहक इंचार्ज, जेजे कालोनी चौकी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK