Move to Jagran APP

रिश्तेदार पर हत्या का संदेह, थाना प्रभारी से मिले परिजन

संवाद सूत्र, कालांवाली : गांव पिपली के युवक का कुछ दिन पूर्व असीर के पास भाखडा नहर में संदिग्ध अवस्थ

By Edited By: Published: Fri, 27 May 2016 01:02 AM (IST)Updated: Fri, 27 May 2016 01:02 AM (IST)
रिश्तेदार पर हत्या का संदेह, थाना प्रभारी से मिले परिजन

संवाद सूत्र, कालांवाली : गांव पिपली के युवक का कुछ दिन पूर्व असीर के पास भाखडा नहर में संदिग्ध अवस्था में मिले शव मामले में बृहस्पतिवार को मृतक के परिजन व ग्रामीण कालांवाली थाना प्रभारी से मिले और मृतक के एक रिश्तेदार पर हत्या करने का संदेह जताते हुए कार्रवाई की मांग की।

loksabha election banner

मृत युवक गुलाब ¨सह की माता बस्सो देवी, पिता बलदेव ¨सह ने शिकायत देते हुए बताया कि उसका पुत्र 2 मई को सिरसा जेल से छुट्टी पर आया था। वह 4 मई को उसके भांजे मनदीप ¨सह के साथ गया था और उसके बाद वापिस नहीं आया। उन्होंने आरोप लगाया कि जिस दिन मनदीप व गुलाब ¨सह एक साथ गए थे उस रात्रि को मनदीप ¨सह तो घर वापिस आ गया लेकिन उसका पुत्र गुलाब वापिस नहीं आया जिसके बारे में मनदीप से पूछने पर उसने कोई संतोषजनक जबाव नहीं दिया। उन्होंने आरोप लगाए कि उस रात उसके कपड़ों पर खून के धब्बे भी लगे हुए थे। उन्होंने बताया कि उसके घर से गायब होने की सूचना कालांवाली थाना में देने गए थे लेकिन वहां पर उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई।

उन्होंने बताया कि उनका पूरा परिवार किसी मामले में जेल में बंद होने के कारण मानवाला पंजाब निवासी उनका भांजा मनदीप ¨सह उनके घर रहने लगा और इस दौरान उसके गुलाब ¨सह की पत्नी के साथ संबंध बन गए। इसी कारण भांजे मनदीप ¨सह ने उसके बेटे गुलाब ¨सह की हत्या कर उसके शव को नहर में फेंक दिया। उन्होंने बताया कि जब नहर से शव बरामद किया तो उसके दोनों हाथों पर चोटों के निशान थे। एक हाथ कटा हुआ था तथा उसके गुप्तांग पर चोटें मारी हुई थी।

इस मामले को लेकर परिजन व ग्रामीण थाना प्रभारी हवा ¨सह से मिले और घटनाक्रम की जानकारी देते हुए कहा कि उन्हें पूरा संदेह है कि गुलाब की हत्या मनदीप ¨सह ने की है लेकिन पुलिस इस विषय में कोई कार्रवाई नहीं कर रही। उन्होंने कहा कि कालांवाली पुलिस ने कोई सख्त कदम नहीं उठाया तो वह संर्घष करने को मजबूर होंगे। इस सबंध में थाना प्रभारी हवा ¨सह ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के अनुसार उसके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं थे, उसके बिसरे की रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी। परिजनों द्वारा मनदीप पर संदेह जताने पर उसको पुछताछ के लिए बुलाया जाएगा। मृतक युवक गुलाब ¨सह की माता बस्सो देवी ने बताया कि उसके बड़े पुत्र की कुछ माह पूर्व कुएं में गिरने से मौत हो गई थी और दूसरा पुत्र गुलाब ही सहारा था वह भी छीन लिया। गुलाब की दो छोटी बेटियां है। इस मौके पर ओढां ब्लॉक समिति के चेयरमैन मनोज शर्मा, पूर्व सरपंच र¨वद्र कुमार, काका ¨सह, बलदेव ¨सह, मीठू ¨सह, बलदेव ¨सह, एकत्र ¨सह, ठंडा ¨सह आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.