Move to Jagran APP

10 दिन बीतने पर भी नहीं मिला न्याय

संवाद सूत्र, ओढा : गाव घुक्कावाली के राजकीय उच्च विद्यालय में पीटीआई अध्यापक द्वारा बच्चे की पिटाई क

By Edited By: Published: Wed, 17 Dec 2014 10:49 PM (IST)Updated: Wed, 17 Dec 2014 10:49 PM (IST)
10 दिन बीतने पर भी नहीं मिला न्याय

संवाद सूत्र, ओढा : गाव घुक्कावाली के राजकीय उच्च विद्यालय में पीटीआई अध्यापक द्वारा बच्चे की पिटाई करने के मामले में 10 दिन बीतने के बाद भी ओढा पुलिस ने कोई कार्रवाई दर्ज नहीं की है। अभिभावकों ने बुधवार को जिला उपायुक्त से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है।

loksabha election banner

गौरतलब है 8 दिसंबर को राजकीय उच्च विद्यालय घुक्कावाली में पीटीआई अध्यापक सुखमंदर सिंह पर छात्र कर्मवीर की बेरहमी से पिटाई करने के आरोप लगे थे। इस दौरान बच्चे के आख के समीप चोट आई थी। अभिभावकों ने मामले की लिखित शिकायत ओढ़ा पुलिस को सौंपते हुए पुलिस अधीक्षक, जिला उपायुक्त व जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी से न्याय की गुहार लगाई थी। उक्त मामले को दस दिन बीत जाने के बाद भी अभिभावक न्याय की माग को लेकर भटक रहे है। ओढ़ा पुलिस ने इस संबंध में आरोपी अध्यापक के खिलाफ कोई कार्रवाई दर्ज नहीं की है। हालाकि पुलिस द्वारा दोनों पक्षों को 16 दिसंबर तक का समय दिया था लेकिन इस दिन भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अभिभावकों का कहना है कि वे किसी भी हाल में राजीनामा नहीं करना चाहते। पुलिस इस मामले में ढिलाई बरत रही है। मंगलवार को निर्धारित दिन भी पुलिस ने आरोपी अध्यापक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। उनके बच्चे की आख के पास अभी भी सूजन बरकरार है। मामले में न्याय की माग को लेकर बुधवार को जिला उपायुक्त निखिल गजराज से मिले है। जहा उन्होंने उनकी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए एसडीएम सिरसा को शिकायत मार्क की है। वहीं इस बारे जाच अधिकारी सुरेश कुमार का कहना है कि मामले की जाच की जा रही है। मंगलवार को गाव की पंचायत ने राजीनामे के लिए ओर समय मागा था। बृहस्पतिवार को मामले को निपटा दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.