Move to Jagran APP

बिजली किल्लत, धरने पर बैठे ग्रामीण

By Edited By: Published: Mon, 21 Jul 2014 10:32 PM (IST)Updated: Mon, 21 Jul 2014 10:32 PM (IST)
बिजली किल्लत, धरने पर बैठे ग्रामीण

संवाद सूत्र, कालावाली : बिजली की समस्या को लेकर कई गावों के ग्रामीणों ने किसान यूनियन के बैनर तले बिजली नारेबाजी करते हुए दो घटे तक निगम के एजीएम कार्यालय के समक्ष धरना दिया। प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व किसान यूनियन के नेता गुरदास सिंह लकडांवाली ने किया।

loksabha election banner

ग्रामीणों का आरोप था कि उन्हे पर्याप्त बिजली नहीं मिल रही है। विभाग के अधिकारी व कर्मचारी अपनी मर्जी अनुसार बिजली की सप्लाई बंद कर देते हैं। उन्होंने बताया कि इस समस्या को लेकर एजीएम सहित उच्च अधिकारियों को ज्ञापन दे चुके हैं, लेकिन कोई उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ। किसान नेता गुरदास सिंह ने कहा कि अगर 28 जुलाई तक उनकी समस्या का कोई समाधान न हुआ तो 28 को क्षेत्र के सभी गावों से हजारों की संख्या में ग्रामीण निगम के कार्यालय में धरना प्रदर्शन कर रोड जाम करेंगे।

ग्रामीणों ने कार्यालय के बाहर ही एजीएम को रोका

दोपहर लगभग 12 बजे से ही एजीएम कार्यालय पर ग्रामीणों का जमावड़ा शुरू हो गया था। ग्रामीण एजीएम कार्यालय के समक्ष ही धरने पर बैठ गए। एजीएम पंकज गंढा लगभग दोपहर एक बजे कार्यालय में आए तो प्रदर्शनकारियों ने उन्हे कार्यालय के अंदर नहीं जाने दिया तो उन्होने बाहर ही लोगों के काम करने शुरू कर दिए। एक घटे के बाद प्रदर्शनकारीयों को उनकी समस्या का हल करने का आश्वासन मिला तो उन्होंने धरना समाप्त किया।

एजीएम पंकज गंडा ने बताया कि इन गावों के लोगों की जो समस्या है उसे उच्चाधिकारियों से बात करके हल करवा देंगे। इस मौके पर जसपाल सिंह, गुरतेज सिंह, हरमीत सिंह, लक्ष्मण सिंह सिंघपुरा, बिंद्र सिंह, गुरचरण सिंह, लक्षमन सिंह, गुरमेल सिंह, चरण सिंह, लीला सिंह, बुध सिंह आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.