Move to Jagran APP

एक लूटरे का पुलिस ने किया स्केच जारी

By Edited By: Published: Mon, 21 Apr 2014 10:57 PM (IST)Updated: Mon, 21 Apr 2014 10:57 PM (IST)
एक लूटरे का पुलिस ने किया स्केच जारी

जागरण संवाददाता, सिरसा : अग्रसेन कालोनी की गली नंबर आठ से 18 अप्रैल की शाम को आढ़ती महेश बांसल के मुनीम के हाथों से 22 लाख रुपये छीनने के मामले में सीआईए पुलिस ने बाइक सवार तीन आरोपियों में से एक का स्केच जारी किया है। यह स्केच मुनीम व ड्राइवरों से पूछताछ कर उनके बताए हुलिए के अनुसार तैयार किया गया है। वहीं अभी तक इस मामले में पुलिस को कुछ ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है।

loksabha election banner

सीआईए सिरसा प्रभारी निरीक्षक कुलवंत सिंह ने बताया कि इस संबंध में थाना शहर सिरसा में 18 अप्रैल को आइपीसी धारा 382/34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले की जाच सीआईए को सौंपी गई थी। उन्होंने बताया कि जारी किए गए स्केच हुलिए के संबंध में अगर किसी को किसी प्रकार की सूचना मिलती है तो उनके मोबाइल नंबर 88140-11606 पर सूचना दें। उन्होंने बताया कि इस घटना के संबंध में किसी प्रकार की सूचना देने वाले का नाम, पता पूर्ण रूप से गुप्त रखा जाएगा और उसे उचित ईनाम भी दिया जाएगा।

चार दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस खाली हाथ

यह मामला जितना बड़ा है उतना ही संगीन भी है। इसलिए इसकी जाच सीआईए पुलिस को सौंपी गई थी। लेकिन चार दिन बीत जाने के बाद भी न ही आरोपियों की पहचान हो पाई है और न ही पूछताछ के बाद पुलिस ने कुछ नया खुलासा ही किया है। यानी अभी तक पुलिस को कुछ ऐसे ठोस सबूत नहीं मिला है जिसके आधार पर यह कहा जाए कि अपराधी उनके जाच के दायरे के करीब है। इस मामले में पुलिस ने अभी तक कुछ संकेत भी नहीं दिए है कि जाच किस ओर जा रही है। दो दिनों तक बांसल के मुनीम अमित गोयल व गाड़ी के ड्राइवरों सतीश व प्रदीप से लंबी पूछताछ की थी।

पुलिस कर रही है हर पहलू की जाच

बताया जा रहा है कि अभी पुलिस कुछ अन्य पहलुओं पर भी जाच करने में जुटी हुई है। जिसमें पैसे का लेनदेन भी शामिल है। पैसे कहा से आये। कब बदले गए। मुनीम का पीछा कहा से किया जा रहा था। गाड़ी बदलते हुए आसपास कौन सी गाड़ी रूकी थी। अपराधियों ने बाइक कहा रोकी थी। फोन कहा-कहा किए गए थे।

रकम देने वाले व्यापारी से पूछताछ

सीआईए पुलिस ने सोमवार को पूछताछ के लिए हिसार के व्यापारी को बुलाया। उनके पूछताछ की और पैसे कहा से लाए गए और रकम कितनी थी। इसके बारे में जानकारी हासिल की। वैसे इस मामले में पुलिस ने कुछ कहने से इंकार किया है। लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि व्यापारी से सीआईए पुलिस ने कड़ाई के साथ पूछताछ की थी। हो सकता है इस पूछताछ के बाद पुलिस को कुछ सुराग हासिल हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.