Move to Jagran APP

दो युवकों का अपहरण, 50 हजार की फिरौती मांगी

By Edited By: Published: Mon, 21 Apr 2014 10:56 PM (IST)Updated: Mon, 21 Apr 2014 10:56 PM (IST)
दो युवकों का अपहरण, 50 हजार की फिरौती मांगी

संवाद सूत्र, रानिया : गाव खारिया में दो युवकों का अपहरण कर मारपीट करने और 50 हजार रुपए की फिरौती मागने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

गाव खारिया निवासी देवी लाल पुत्र कन्हीराम ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है उनका 15 वर्षीय पुत्र रवि व उसका16 वर्षीय दोस्त 19 अप्रैल की शाम को लगभग साढे़ सात बजे मोबाईल रिचार्ज करने के लिए बाजार में गए थे। रास्ते में गाव के ही युवक मनोहर व उसके साथी बबलू ने दोनों दोस्तों का अपहरण कर लिया। अपहरणकर्ता सफेद रग की जैन कार में उन्हे बैठाकर अज्ञात स्थान पर ले गए वहा उनके साथ बुरी तरह मारपीट की गई। अगले दिन उन्हे गाव में फैंक गए और फिरोती की माग करते हुए धमकी दी है कि अगर शीघ्र 50 हजार रुपए नहीं दिए तो फिर रवि को उठाकर ले जाएंगे। पुलिस ने देवीलाल की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस अधिकारी जगदीश चन्द्र ने मुकदमा दर्ज होने की पुष्टि की है और कहा कि छानबीन की जा रही है। अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। दोनो आरोपी फरार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.