Move to Jagran APP

होटल के कमरे में दो युवकों के साथ थी युवती, पुलिस छापे में खुला बड़ा सैक्‍स रैकेट

रोहतक के एक हाेटल में चल रहे बड़े सैक्‍स रैकेट का खुलासा हुआ है। पुलिस ने होटल पर छापा मारकर एक युवती को दो युवकों के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा तो इसका भंडाफोड़ हुआ।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Sun, 25 Jun 2017 01:37 PM (IST)Updated: Sun, 25 Jun 2017 01:57 PM (IST)
होटल के कमरे में दो युवकों के साथ थी युवती, पुलिस छापे में खुला बड़ा सैक्‍स रैकेट
होटल के कमरे में दो युवकों के साथ थी युवती, पुलिस छापे में खुला बड़ा सैक्‍स रैकेट

जेएनएन, रोहतक। शहर में दिल्ली रोड पर स्थित एक होटल में चल रहे एक बड़े सैक्‍स रैकेट का पुलिस ने खुलासा किय है। पुलिस ने इस संबंध में होटल पर छापा मारा तो एक कमरे में एक युवती औा दो युवक अपत्‍तजनक हालत में मिले। इसके बाद होटल में चल र‍हे वैश्यावृति का भंडाफोड़ हुआ। तीनाें को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। होटल मालिक फरार है और उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

loksabha election banner

 सीआइए और पुरानी सब्जी मंडी थाना पुलिस ने होटल पर छापा मारा। यह इलाका पीजीआइ थानाक्षेत्र में पड़ता है, लेकिन छापा पुरानी सब्जी मंडी थाना पुलिस ने मारा। पुलिस ने महिला थाने में होटल मालिक के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। होटल मालिक फरार बताया गया है। वहीं युवकों और युवती को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। इसके बाद उन्हें जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें: पिता कितना ही समृद्ध हो बेटे पर आश्रित माना जाएगा : हाई कोर्ट

पुलिस को काफी समय से पुलिस सूचना मिल रही थी कि दिल्ली रोड पर वीआइपी टॉवर में स्थित एक होटल में बड़े पैमाने पर वेश्यावृत्ति चल रही है। इसमें इलाके के पुलिस की भी मिलीभगत बताई जा रही थी। यह सूचना खुद एसपी के पास आई। इसके बाद उन्होंने पीजीआइ थाना पुलिस को इस काम में न लगाकर पुरानी सब्जी मंडी थाना पुलिस को लगाया गया।

इसके अलावा सीआइए-वन की टीम को भी लगाया गया।  सुबह करीब सात बजे सीआइए-वन और पुरानी सब्जी मंडी थाना पुलिस ने छापेमारी की। पुलिस ने यहां से दो युवकों को एक युवती के साथ कमरे में पकड़ा। तीनों आपत्तिजनक हालत में थे। इसके बाद उनसे पूछताछ की गई तो होटल में चल रहे सैक्‍स रैकेट का खुलासा हुआ।

यह भी पढ़ें: गीता व बबीता फोगाट ने पुलिस में दी शिकायत, कहा- जमीन से कब्‍जा हटवाओ

पुलिस के अनुसार, तीनों ने बचने की काफी कोशिश की, लेकिन अपने बातों से ही फंस गए। एक युवक कभी खुद को युवती का पति बताता तो कभी दोस्त। इसके बाद पुलिस ने हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की। पूछताछ के दौरान पता चला कि इस होटल में काफी समय से वेश्यावृत्ति कराई जा रही है। इस मामले में पुलिस की तरफ से महिला थाने में युवकों और युवती के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। वहीं अन्य मामले में भी जांच की जा रही है।

शहर के कुछ अन्य होटलों में भी चल रहा है वेश्‍यावृति का धंधा

पुलिस सूत्रों का कहना है कि कुछ पुलिसकर्मियों की बदौलत यह धंधा शहर के होटलों में खूब फल फूल रहा है। सूत्रों के अनुसार, लड़कियों को बाहर लाकर अमीरजादों को सप्‍लाई किया जाता है। सूत्रों का कहना है कि वीआइपी टॉवर सहित शहर के अन्‍य क्षेत्रों में कई कैफे और होटलों में यह धंधा जोरशोर से चल रहा है। कई बार खुद इस टॉवर के मालिक इस बारे में एसपी से शिकायत कर चुके हैं, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई।

यह भी पढ़ें: खुद के लिए टाइम नहीं तो कैसी जिंदगी : कपिल शर्मा

जल्द होगा बड़ा खुलासा

इंस्पेक्टर सुनीता का कहना है कि पुलिस इस मामले में गंभीरता से जांच कर रह है और जल्द ही इस संबंध में बड़ा खुलासा किया जाएगा। उन्होंने बताया कि शहर के कई होटल मालिक ऐसे है, जिनके इशारे पर उनके कर्मचारी यह धंधा चला रहे हैं।

--------

'' दिल्ली रोड पर स्थित वीआइपी टॉवर में हमारी टीम ने एक सूचना के आधार पर छापेमारी की। दो युवकों और एक युवती को संदिग्ध हालत में पकड़ा गया है। उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। तीनों काे मजिस्ट्रेट के यहां पेश कर जेल भेज दिया गया है।

                                                                               - इंस्पेक्टर सुनीता, पुरानी सब्जी मंडी थाना प्रभारी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.