Move to Jagran APP

सब्यासांची तैयार करेंगे साक्षी मलिक की ड्रेस, शाही शादी में कई दिग्गज होंगे शामिल

रियो ओलंपिक में पदक विजेता पहलवान साक्षी मलिक की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। विवाह समारोह के लिए खास इंतजाम किये जा रहे हैं।

By Ankit KumarEdited By: Published: Sun, 26 Mar 2017 11:16 AM (IST)Updated: Sun, 26 Mar 2017 11:25 AM (IST)
सब्यासांची तैयार करेंगे साक्षी मलिक की ड्रेस, शाही शादी में कई दिग्गज होंगे शामिल
सब्यासांची तैयार करेंगे साक्षी मलिक की ड्रेस, शाही शादी में कई दिग्गज होंगे शामिल

जेएनएन, रोहतक। रियो ओलंपिक में कांस्य पदक विजेता पहलवान साक्षी मलिक की शादी की तैयारियां शाही अंदाज में हो रही है। साक्षी मलिक की शादी की ड्रेस अंतरराष्ट्रीय फैशन डिजाइनर सब्यासांची मुखर्जी तैयार करेंगे। सब्यासांची मुखर्जी फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के अलावा प्रियंका गांधी सहित कई हस्तियों के परिधान तैयार कर चुके हैं।

loksabha election banner

बता दें कि साक्षी मलिक की शादी 2 अप्रैल को रोहतक में पहलवान सत्यव्रत कादियान के साथ होने जा रही है। शादी को यादगार बनाने के लिए साक्षी मलिक खुद व परिवार के सदस्य कोई कसर नहीं छोड़ रहे। इसका अंदाजा साक्षी मलिक की तैयार हो रही ड्रेस से लगाया जा सकता है। शादी की ड्रेस अंतरराष्ट्रीय फैशन डिजाइनर सब्यासांची दिल्ली में तैयार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : शताब्दी विस्तारकों को गुरुमंत्र देने के लिए आ रहे हैं अमित शाह

नेता, अभिनेता और खिलाडिय़ों को लगेगा जमावड़ा

साक्षी की शादी में नेता, अभिनेता और खिलाड़ियों का जमावड़ा लगेगा। साक्षी के परिवार के ओर से शादी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को निमंत्रण दिया गया है। इसके अलावा बॉलीवुड कलाकार रणदीप हुड्डा, सोनाक्षी सिन्हा के अलावा अन्य कई कलाकारों को शादी में आमंत्रित किया है। पीवी सिंधु, दीपा कर्माकर, फौगाट बहनें व अन्य खिलाड़ी भी साक्षी मलिक की शादी में पहुंच सकते हैं।

शादी को लेकर उत्साहित हैं साक्षी

साक्षी मलिक का कहना है कि शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिलहाल कोई बड़ा टूर्नामेंट नहीं के कारण शादी की खरीदारी में समय में दे पा रही हैं। हालांकि लखनऊ में कोचिंग कैंप और यहां प्रैक्टिस भी चल रही है। सब्यासांची से शादी की ड्रेस तैयार करवाई जा रही है।

यह भी पढ़ें : जाट आंदोलनः धरनों पर आज जींद महापंचायत में होगा फैसला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.