Move to Jagran APP

एलबीएस के खिलाडि़यों ने कबड्डी के छह मैच जीते

एलबीएस स्कूल काहनौर की कबड्डी की टीम ने सीबीएसई क्लस्टर की प्रथम कबड्डी प्रतियोगिता में दूसरा स्थान प्राप्त किया। स्कूल ने कुल छह मैच जीते।

By Edited By: Published: Thu, 20 Oct 2016 07:17 PM (IST)Updated: Fri, 21 Oct 2016 10:27 AM (IST)
एलबीएस के खिलाडि़यों ने कबड्डी के छह मैच जीते

संवाद सहयोगी, कलानौर : एलबीएस स्कूल काहनौर की टीम की जीतने की खुशी में स्कूल के खिलाडि़यों ने छात्रों के साथ जश्न मनाया। एलबीएस स्कूल काहनौर की कबड्डी की टीम ने सीबीएसई क्लस्टर की प्रथम कबड्डी प्रतियोगिता में दूसरा स्थान प्राप्त किया। इस टूर्नामेंट का आयोजन साउथ प्वाइंट इंटरनेशनल स्कूल सोनीपत में 17 से 19 अक्टूबर को किया गया। प्रतियोगिता में प्रदेश के 16 जिलों से कुल 32 टीमों ने हिस्सा लिया। एलबीएस स्कूल के खिलाडि़यों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए लगातार छह मैच जीते तथा फाइनल में मेजबान टीम से हार कर दूसरे स्थान पर रही। स्कूल के छात्र मंदीप को शानदार प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित किया गया। अब ये टीम दिसंबर के प्रथम सप्ताह में मदर खजानी कांवेंट स्कूल दिल्ली में आयोजित होने वाली प्रथम सीबीएसइ नेशनल कबड्डी प्रतियोगिता 2016 में हिस्सा लेंगी।

loksabha election banner

आज विजेता टीम के स्कूल पहुंचने पर टीम के सभी खिलाडि़यों को प्रमाण पत्र तथा मेडल से सम्मानित किया गया। एलबीएस शिक्षा समिति के अध्यक्ष डॉ. वीरेंद्र पाल ने विजेताओं को बधाई दी। उन्होंने कहा कि हरियाणा कबड्डी की नर्सरी है। देश की टीम में सबसे अधिक खिलाड़ी हरियाणा से ही हैं। इस अवसर पर स्कूल के निदेशक मनोज कुमार व दिनेश कुमार तथा प्राचार्य जयपाल ¨सह अहलावत भी उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.