Move to Jagran APP

कार व रोडवेज से अलग-अलग हादसों में दो की मौत

जागरण संवाददाता, रोहतक : एक कार चालक और रोडवेज चालक की लापरवाही के कारण दो घरों का चिराग बुझ गया। दो

By JagranEdited By: Published: Sun, 25 Jun 2017 01:00 AM (IST)Updated: Sun, 25 Jun 2017 01:00 AM (IST)
कार व रोडवेज से अलग-अलग हादसों में दो की मौत
कार व रोडवेज से अलग-अलग हादसों में दो की मौत

जागरण संवाददाता, रोहतक : एक कार चालक और रोडवेज चालक की लापरवाही के कारण दो घरों का चिराग बुझ गया। दोनों ही हादसे में दो परिवारों के दो युवकों की मौत हो गई। पहले हादसे में सांपला के समीप रिटौली के युवक की बाइक को कार ने टक्कर मारी तो उसकी मौत हो गई। इसके अलावा अस्थल बोहर के समीप एक रोडवेज चालक ने खरावड़ के युवक की बाइक को टक्कर मार दी। इस युवक की भी मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

loksabha election banner

रिटौली निवासी बलवान ने बताया कि वह अपने भतीजे की बाइक लेकर साला कलिराम निवासी मालपोश कॉलोनी भिवानी के साथ रोहतक से सांपला जा रहे थे। जब वह सांपला की तरफ पहुंचे तो पीछे से एक कार आई और उसने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे उनकी बाइक सड़क किनारे जा गिरी। बलवान का कहना है कि वह कच्चे में जा गिरा, जिस कारण उसे चोट नहीं लगी। वहीं उसका साला कलीराम का सिर सड़क में जा लगा। जिसके बाद बलवान ने अपने साले को उसी समय पीजीआइ में भर्ती कराया। जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में कार चालक अजीत ¨सह निवासी जींद शादीपुरा के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

उधर, खरावड़ निवासी चैनसुख ने बताया कि उसका भाई अजय शनिवार की सुबह सात बजे बाइक लेकर किसी काम से रोहतक आया था। जिस समय वह अस्थल बोहर के पास पहुंचा तो उसे गंगानगर डिपो की रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। जिसके बाद अजय की मौके पर ही मौत हो गई। चैनसुख का कहना है कि जब हादसा हुआ वह भी बाइक लेकर अपने भाई की बाइक के पीछे चल रहा था। चैनसुख अपने दोस्त मंजीत के साथ था। पुलिस ने अज्ञात रोडवेज चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। अर्बन इस्टेट थाना प्रभारी देवेंद्र ¨सह का कहना है कि रोडवेज चालक की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.