Move to Jagran APP

महिला जूझ रही ¨जदगी मौत के बीच, सरेंडर की तैयारी में आरोपी कोच

जागरण संवाददाता, रोहतक : बोहर गांव के पास स्कोलर रोजरी स्कूल के सामने महिला को गोली मारने के मामले म

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 May 2017 01:00 AM (IST)Updated: Tue, 30 May 2017 01:00 AM (IST)
महिला जूझ रही ¨जदगी मौत के बीच, सरेंडर की तैयारी में आरोपी कोच
महिला जूझ रही ¨जदगी मौत के बीच, सरेंडर की तैयारी में आरोपी कोच

जागरण संवाददाता, रोहतक : बोहर गांव के पास स्कोलर रोजरी स्कूल के सामने महिला को गोली मारने के मामले में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। फरार आरोपी कोच सरेंडर करने की तैयारी में है। वह कानूनी जानकारों से सलाह ले रहा है। पुलिस को भनक तक नहीं है। उधर, महिला एक निजी अस्पताल में ¨जदगी और मौत के बीच जूझ रही है। फिलहाल उसका आइसीयू में उपचार हो रहा है। प्रथम दृष्टया जांच में पता चला है कि आरोपी कोच ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से महिला को गोली मारी है। महिला को चार गोली लगी है। सभी गोलियां ऑपरेशन करके निकाल दी गई है। हालांकि अभी महिला को होश में नहीं आया है।

loksabha election banner

शहर की हनुमान कॉलोनी की रहने वाली पूनम को रविवार की दोपहर में उस समय चार गोली मार दी गई थी, जब वह अपने नौ साल के बेटे दक्ष को लेने के लिए स्कोलर रोजरी स्कूल में गई थी। गोली मारने वाला कोई और नहीं, बल्कि बेटे दक्ष का कोच सतेंद्र श्योराण निवासी रैनकपुरा है। बता दें कि महिला का नौ साल का बेटा दक्ष स्के¨टग का खिलाड़ी है। वह कई प्रतियोगितओं में भाग ले चुका है। बेटे दक्ष के साथ प्रतियोगिताओं में घालमेल को लेकर ही महिला पूनम का कोच सतेंद्र के साथ विवाद चल रहा था। इसी कारण उसने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आर्मी से हवलदार के पद से रिटायर पूनम के ससुर रिसाल ¨सह की तरफ से सतेंद्र श्योराण के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस भी तक सतेंद्र का सुराग नहीं लगा सकी है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि सतेंद्र ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से गोली चलाई है। वहीं अब वह पुलिस की आंख में धूल झोंककर अदालत में सरेंडर करने की फिराक में है। हालांकि अर्बन एस्टेट एसएचओ मंजीत का कहना है कि आरोपी की तलाश में सोनीपत, पानीपत, रोहतक, बहादुरगढ़ आदि शहरों में कई स्थानों पर दबिश दी, लेकिन अभी तक सफलता नहीं मिली है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वारदात के दौरान दोनों बेटे थे महिला के साथ

घायल पूनम के ससुर रिसाल ¨सह ने बताया कि जिस समय उसकी पुत्रवधु पर हमला किया गया, उस समय उसके साथ एक साल का बेटा और नौ साल का बेटा दक्ष दोनों थे। उसने बहादुरी का परिचय देते हुए दक्ष को भी बचाया और दूसरे एक साल के बेटे को भी बचाया।

सोमवार देर रात पहुंचा महिला का पति

दरअसल, महिला के पति पूना की एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं। इसलिए महिला अपने दोनों बच्चों और ससुर के साथ हनुमान कॉलोनी में रहती है। रविवार को हमला पर हमला हुआ तो उसके पति को सूचना दी गई। पति पूना से रविवार को ही चल दिए थे, लेकिन सोमवार की देर रात रोहतक पहुंचे हैं।

महिला पर हमला करने वाले की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा। सोमवार को भी कई स्थानों पर दबिश दी गई।

एसआइ मंजीत ¨सह, अर्बन इस्टेट एसएचओ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.