Move to Jagran APP

65 बेयररों को वापिस नहीं लेने तक धरना जारी रहेगा

जागरण संवाददाता, रोहतक : पीजीआइए में कार्यरत 65 बेयररों को बिना नोटिस के निकाल दिए जाने पर अनुबंध

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 May 2017 08:50 PM (IST)Updated: Mon, 29 May 2017 08:50 PM (IST)
65 बेयररों को वापिस नहीं लेने तक धरना जारी रहेगा
65 बेयररों को वापिस नहीं लेने तक धरना जारी रहेगा

जागरण संवाददाता, रोहतक :

loksabha election banner

पीजीआइए में कार्यरत 65 बेयररों को बिना नोटिस के निकाल दिए जाने पर अनुबंधित कर्मचारियों का धरना-प्रदर्शन जारी रहा। उन्होंने समस्या के समाधान के लिए वीसी प्रो. वीके जैन से मुलाकात की। लेकिन कोई संतोषजनक जवाब न मिलने से अनुबंधित कर्मचारियों में भारी रोष है।

पीजीआइ के विजय पार्क में धरनारत अनुबंधित कर्मचारियों का चौथा दिन रहा, लेकिन अभी तक उनकी समस्या का कोई समाधान नहीं हो पाया।

उन्होंने बताया कि सुदर्शन फेसिलिटी कंपनी ने पीजीआइ में अस्थाई रूप से कर्मचारियों को नौकरी पर रखा हुआ हैं। कंपनी प्रबंधन ने 65 बेयररों को बिना नोटिस के काम से निकाल दिया। अनुबंध कर्मचारी संगठन की प्रधान कलावती ने बताया कि कंपनी प्रबंधन मनमानी पर उतारू है। इससे पहले भी कर्मचारियों को नौकरी से निकाल चुका है और अब 65 बेयररों का रोजगार खत्म करने की कोशिश की जा रही है। इसके अलावा उनका तीन महीने का वेतन भी रोक रखा है।

संगठन के कोषाध्यक्ष राजेश पंवार ने बताया कि इस संबंध में वीसी प्रो. वीके जैन से मुलाकात की और समस्या का समाधान कराए जाने की गुहार लगाई, लेकिन उन्होंने इस मामले में हस्तक्षेप करने से साफ मना कर दिया। जिससे कर्मचारियों में रोष बना हुआ है। कर्मचारियों ने चेतावनी दी कि जब तक 65 बेयररों को दोबारा नौकरी पर नहीं लिया जायेगा, तब तक उनका धरना जारी रहेगा। इस मामले में एक जून को कोई बड़ा फैसला लिया जाएगा।

इस दौरान इंटक यूनियन के मुख्य संगठन सचिव जितेंद्र लाकड़ा, उपप्रधान सोनू, राज्य उपप्रधान सुमेश पहलवान, तस्वीर हुड्डा, अनुबंधित कर्मचारी संगठन के संगठन सचिव अमित कुमार, रमेश कुमार, प्रकाशी देवी, गुलाब, रमेश, राजेश पंवार, शकुंतला पंवार, सन्नी, अजीत, हरिओम, नीरज, कुलदीप, अमित, देवेंद्र, रीमा, यशवंती, रामबीर, ममता, अंबिका, ऊषा, श्रीभगवान, नीरू, विजय, गौरव, रवि, कमलेश, गीता आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.