Move to Jagran APP

डीसी साहब बाहर आकर कर्मचारियों के बीच बैठिए

-21 वें दिन लघु सचिवालय पर दिया धरना जागरण संवाददाता, रोहतक : डीसी साहब बाहर आकर कर्मचारियों के

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 May 2017 07:03 PM (IST)Updated: Tue, 23 May 2017 07:03 PM (IST)
डीसी साहब बाहर आकर कर्मचारियों के बीच बैठिए
डीसी साहब बाहर आकर कर्मचारियों के बीच बैठिए

-21 वें दिन लघु सचिवालय पर दिया धरना

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, रोहतक :

डीसी साहब बाहर आकर कर्मचारियों के बीच बैठिए। उनकी भी समस्याओं को गौर से सुनिए। यह कहना था आइएमटी में स्थित आइसिन कंपनी के बाहर अपने हक की लड़ाई लड़ने वाले सैकड़ों कर्मचारियों का।

21 दिन से चल रहे धरने पर जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो मंगलवार को सभी रोष कर्मचारी जिला आयुक्त से मिलने लघु सचिवालय पहुंचे, तो उनका दर्द छलक उठा। कर्मचारियों की आवाज पर भी जब जिला आयुक्त उनके बीच नहीं पहुंचे, तो सभी कर्मचारी उनको बाहर बुलाने के लिए आवाज लगाने लगे और खुद तपती धूप में बैठकर अपना हक मांगने लगे, जिसमें 40 बेटियां भी शामिल हैं। वहीं, कर्मचारियों का कहना है कि सरकार और प्रशासन की ओर से स्लोगन और संदेशों के जरिए बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दिया जा रहा है, लेकिन कार्रवाई कुछ नहीं हो रही।

दो घंटे तक जब जिला आयुक्त कर्मचारियों के बीच में नहीं पहुंचे, तो अखिल भारतीय किसान मजदूर संघ के अध्यक्ष प्रीत ¨सह ने डीसी साहब को संबोधित करते हुए कहा कि कर्मचारी अपनी मांग के लिए 21 दिन से धरने पर बैठे हुए हैं, वहीं 40 बेटियां भी तपती धूप में उनके बीच मौजूद हैं। प्रशासन से टैंट व टायलेट की सुविधा मांगने पर भी अनुमति नहीं मिली और डीसी साहब भी नहीं आए। एडीसी प्रदीप कुमार कर्मचारियों के बीच पहुंचे, लेकिन कड़ी धूप देखकर दो मिनट में ही अपनी बात कहकर निकल लिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.