Move to Jagran APP

चलती कार में आग, चार युवक झुलसने से बचे

जागरण संवाददाता, रोहतक : शहर के ग्रीन रोड स्थित शक्ति नगर में शुक्रवार को अचानक चलती एक कार में आग ल

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Mar 2017 06:49 PM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2017 06:49 PM (IST)
चलती कार में आग, चार युवक झुलसने से बचे
चलती कार में आग, चार युवक झुलसने से बचे

जागरण संवाददाता, रोहतक : शहर के ग्रीन रोड स्थित शक्ति नगर में शुक्रवार को अचानक चलती एक कार में आग लग गई। आग लगने से कार पूरी तरह जल गई। कार में सवार चार युवक बाल-बाल बच गए। सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। हालांकि दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंचने से पहले मोहल्ले के लोग आग को बाल्टियों से आग बुझा रहे थे। आग लगने का कारण शॉट शर्किट बताया जा रहा है।

loksabha election banner

ग्रीन रोड के रहने वाला सूरज अपने तीन दोस्तों के साथ अपनी मारुति जैन कार में पेट्रोल डलवाने के लिए घर से निकला था। उसने ग्रीन रोड पर ही स्थित पेट्रोल पंप पर कार में तेल डलवाया और अपने घर की तरफ निकल पड़ा। जिस समय वह शक्ति नगर में पहुंचा तो अचानक कार के इंजन में धुआं उठने लगा। उन्होंने कार को रोक दिया। कार रुकते ही अचानक इंजन में आग लग गई। जिसके बाद सूरत और उसके दोस्त किसी तरह से कार से नीचे उतरे। कार में आग लगती देख शक्ति नगर निवासी महिला राधा और पूर्ण ¨सह अपने घर से निकले और उन्होंने बाल्टियों से कार पर पानी डालना शुरू कर दिया। वहीं युवकों को एक तरफ खड़ा होने के लिए कहा। दमकल विभाग की गाड़ियों ने पाइप से पानी डालकर कार की आग को शांति किया। जिसके बाद कॉलोनी के लोगों ने राहत की सांस ली। आग लगने का कारण इंजन में शॉट शर्किट बताया जा रहा है।

हो सकता था घरों में नुकसान

शक्ति नगर में जिस स्थान पर कार में आग लगी। वहां पर आस-पास लोगों के मकान थे। इसलिए लोगों को लगा कि आग मकानों में न घुस जाए। लोगों ने अपने घरों से पानी के पाइप, बाल्टियों आदि से पानी लेकर आग को बुझाने में दमकल विभाग की मदद की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.