Move to Jagran APP

सामूहिक दुष्कर्म पीड़ित छात्रा ने दिए बयान, कहा- आरोपियों को दो फांसी

जागरण संवाददाता, रोहतक : सामूहिक दुष्कर्म प्रकरण में जांच के लिए अहम कड़ी माने जाने वाले 164 के बयान

By Edited By: Published: Sun, 24 Jul 2016 01:00 AM (IST)Updated: Sun, 24 Jul 2016 01:00 AM (IST)
सामूहिक दुष्कर्म पीड़ित छात्रा ने दिए बयान, कहा- आरोपियों को दो फांसी

जागरण संवाददाता, रोहतक : सामूहिक दुष्कर्म प्रकरण में जांच के लिए अहम कड़ी माने जाने वाले 164 के बयान आखिरकार शनिवार को दर्ज हो गए। पीड़ित छात्रा के बयान दर्ज कराने के लिए पीजीआइ में खुद न्यायाधीश पहुंचीं और उन्होंने बयान दर्ज किए। सूत्रों के अनुसार छात्रा ने न्यायाधीश से आरोपियों को फांसी दिलाने की मांग की है। छात्रा ने कहा कि वह ठीक होकर अपने घर जाएगी तो आरोपी उसकी किसी भी समय हत्या कर सकते हैं। अब पुलिस ने बयान दर्ज कराने के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

भिवानी की बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसका शहर के एक कॉलेज के सामने अपहरण हुआ। अपहरण कार से हुआ था। छात्रा का आरोप है कि उसका अपहरण जगमोहन, संदीप, अमित, आकाश और मौसम ने किया था। आरोप है कि पांचों युवकों ने चलती कार में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और बाद में उसे सुखपुरा चौक के समीप पावर हाउस पर फेंक दिया। पुलिस ने इस मामले में जगमोहन, संदीप और अमित को गिरफ्तार कर लिया था। तीनों को कोर्ट में पेश कर चार दिन के रिमांड पर लिया हुआ है। पुलिस पिछले कई दिन से लड़की के धारा 164 के बयान दर्ज कराने के लिए प्रयासरत थी। छात्रा की सेहत ठीक नहीं होने के कारण छात्रा के परिजन उसके बयान दर्ज नहीं करा रहे थे। शनिवार को डॉक्टरों ने रिपोर्ट दी कि छात्रा के बयान दर्ज कर सकते हैं, क्योंकि उसकी सेहत एकदम ठीक है। जिसके बाद जांच अधिकारी डीएसपी पुष्पा खत्री, महिला इंस्पेक्टर गरिमा जेएमआइसी खुशबू गोयल के साथ पीजीआइ के वार्ड नंबर 26 में पहुंचीं और छात्रा के बयान दर्ज किए। इस दौरान छात्रा ने अपने साथ हुए पूरे घटनाक्रम का जिक्र किया। छात्रा के बयान दर्ज होने के बाद पुलिस ने मौसम और आकाश की तलाश तेज कर दी है।

कार का रंग तक नहीं बता पाई छात्रा

पुलिस सूत्रों का कहना है कि छात्रा ने बताया कि उसका कार से अपहरण हुआ और चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म हुआ। कार का रंग और कंपनी का नाम पूछा गया तो छात्रा न तो कार का रंग बता पाई और न ही कंपनी का नाम।

-------

छात्रा ने शनिवार को अपने बयान दर्ज करा दिए हैं। हालांकि अभी बयानों का अवलोकन नहीं किया गया है। हमारे पास कल तक कॉपी आएगी, उसके बाद पता लगेगा कि छात्रा ने क्या बयान दिए हैं।

- राकेश आर्य, एसपी रोहतक।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.