Move to Jagran APP

डीएलएफ कॉलोनी निवासी प्रॉपर्टी डीलर के बेटे से लूटपाट

-बृहस्पतिवार की देर रात विजय पार्क के समीप की वारदात -नौवीं कक्षा में पढ़ने वाला बच्चा लौट रहा था

By Edited By: Published: Fri, 05 Feb 2016 06:32 PM (IST)Updated: Fri, 05 Feb 2016 06:32 PM (IST)
डीएलएफ कॉलोनी निवासी प्रॉपर्टी डीलर के बेटे से लूटपाट

-बृहस्पतिवार की देर रात विजय पार्क के समीप की वारदात

loksabha election banner

-नौवीं कक्षा में पढ़ने वाला बच्चा लौट रहा था मामा के यहां से

-पुलिस ने लूटपाट का केस दर्ज करके शुरू की जांच पड़ताल

जागरण संवाददाता, रोहतक : शहर की डीएलएफ कॉलोनी में रहने वाले एक प्रॉपर्टी डीलर के बेटे के साथ बृहस्पतिवार की देर रात विजय पार्क के समीप चाकू दिखाकर बदमाशों ने लूटपाट कर ली। वारदात को अंजाम देने वाले स्कूटी पर सवार थे। पीड़ित छात्र अपने मामा के घर से लौट रहा था। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दिया।

शहर की डीएलएफ कॉलोनी निवासी नरेश जुनेजा प्रॉपर्टी डीलर का काम करते हैं। उनका कारोबार दिल्ली व रोहतक में है। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार की शाम उनका बेटा मोहित जो नौवीं कक्षा का छात्र है, साइकिल से झंग कालोनी में अपने मामा के घर गया था। वहां पर उसे रात हो गई। देर रात करीब 11 बजे साइकिल से वह अपने घर डीएलएफ कॉलोनी में लौट रहा था। जिस समय वह विजय पार्क के समीप पहुंचा तो उसे स्कूटी पर सवार दो युवकों ने रोक लिया। उन्होंने छात्र को चाकू की नोंक पर ले लिया। उसके बाद छात्र से आरोपियों ने मोबाइल फोन और उसके गले की सोने की चेन लूट लिया। यहीं नहीं आरोपियों ने पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। वारदात के तुरंत बाद पुलिस को इस संबंध में सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ लूटपाट की रिपोर्ट दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.