Move to Jagran APP

दस लाख की डकैती में पूर्व कर्मचारी पुलिस के रडार पर

जागरण संवाददाता, रोहतक : शहर कोतवाली क्षेत्र के आइडीसी स्थित लेड प्लेट फैक्ट्री में हुई दस लाख की लू

By Edited By: Published: Thu, 26 Nov 2015 01:01 AM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2015 01:01 AM (IST)
दस लाख की डकैती में पूर्व कर्मचारी पुलिस के रडार पर

जागरण संवाददाता, रोहतक : शहर कोतवाली क्षेत्र के आइडीसी स्थित लेड प्लेट फैक्ट्री में हुई दस लाख की लूट के मामले में पुलिस ने अपनी जांच पड़ताल गहनता से शुरू कर दी है। पुलिस का मानना है कि जिस शातिराना अंदाज में वारदात को अंजाम दिया गया है। उस कोई फैक्ट्री का जानकार ही कर सकता है। इसलिए पुलिस के निशाने पर अब फैक्ट्री के पूर्व कर्मचारी है। इस मामले में पुलिस की एक टीम दिल्ली के लिए भी रवाना की गई है।

loksabha election banner

आइडीसी स्थित लेड प्लेट फैक्ट्री में दस लाख की डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मंगलवार की देर रात तक पुलिस की इस मामले में छापेमारी चलती रही, लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली। पुलिस का कहना है कि जिस तरह से प्लेटों को वाहन में रखकर ले जाया गया है यह काम कोई फैक्ट्री का एक्सपर्ट ही कर सकता है। शहर कोतवाली इंस्पेक्टर का कहना है कि लेड प्लेट गाड़ी में लोड करने में आमतौर पर करीब दो घंटे लगते है। जबकि जांच में सामने आ रहा है कि सभी प्लेट को कम समय में किसी वाहन में लोड किया गया है। इसलिए इससे साफ है कि बदमाशों का किसी ऐसे व्यक्ति ने साथ दिया है, जो फैक्ट्री के बारे में जानकारी रखता था। इसलिए फैक्ट्री के पूर्व कर्मचारियों की फैक्ट्री से सूची ली गई है। उनके नाम व पते पर संपर्क किया जा रहा है। वहीं इस मामले में एक पुलिस टीम को दिल्ली में भेजा गया है। वहीं पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी ली है। हालांकि यह फुटेज साफ नजर नहीं आ रहा है।

इस वारदात को किसी जानकार व्यक्ति ने अंजाम दिया है। जिस समय तरह से सामान को जल्द वाहन में भरा गया है। ऐसे कोई जानकार ही कर सकता है। कुछ लोगों की भनक लगी है। इसलिए एक पुलिस की टीम को दिल्ली के लिए रवाना किया गया है।

-जयभगवान, एसआइ जांचकर्ता


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.