Move to Jagran APP

रिपोर्ट दर्ज कराने पर दुकानदार आए आमने सामने

जागरण संवाददाता, रोहतक : शोरी मार्केट में बुधवार की शाम दो दुकानदारों का झगड़ा सड़क पर आ गया। एक पक्ष

By Edited By: Published: Thu, 26 Nov 2015 01:01 AM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2015 01:01 AM (IST)
रिपोर्ट दर्ज कराने पर दुकानदार आए आमने सामने

जागरण संवाददाता, रोहतक : शोरी मार्केट में बुधवार की शाम दो दुकानदारों का झगड़ा सड़क पर आ गया। एक पक्ष ने पहले ही दूसरे के खिलाफ जान से मारने की धमकी की रिपोर्ट दर्ज कराई हुई है। शाम के समय दोनों दुकानदारों के बीच मारपीट होने से बच गई। हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक पक्ष के लोगों को हिरासत में ले लिया और जांच शुरू कर दी।

loksabha election banner

आर्यनगर निवासी गौरी शंकर की कृष्णा टैक्सटाइल के नाम से दुकान है। गौरी शंकर ने कई दिन पूर्व शोरी मार्केट के ही दुकानदार सुदर्शन कुमार और उसके दो बेटों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है। यहीं नहीं आरोप था कि वह दुकान के अंदर बंद करके आग लगाने की भी धमकी दी है। पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। बता दें कि सुदर्शन की भी शोरी मार्केट में लक्ष्मी निवास के नाम से नमक की दुकान है। बुधवार को जैसे ही लक्ष्मी निबास दुकान के मालिक को पता लगा कि उनके खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज हो चुकी है तो उन्होंने इस बात का विरोध किया। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गए। झगड़ा बढ़ता हुआ देख उसी समय किसी दुकानदार ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की। गौरी शंकर का आरोप है कि उनकी धमकी के कारण उसे पीजीआइ में भर्ती होना पड़ा था। पुलिस ने दोनों पक्षों की सुनी और सुदर्शन पक्ष के लोगों को हिरासत में ले लिया। देर रात तक पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.