Move to Jagran APP

पहले दिन महिला थाने में आई तीन शिकायतें

जागरण संवाददाता, रोहतक : पहले दिन महिला थाने में शुक्रवार को तीन शिकायतें आई। जिनमें से एक का निस

By Edited By: Published: Sat, 29 Aug 2015 02:45 AM (IST)Updated: Sat, 29 Aug 2015 02:45 AM (IST)
पहले दिन महिला थाने में आई तीन शिकायतें

जागरण संवाददाता, रोहतक : पहले दिन महिला थाने में शुक्रवार को तीन शिकायतें आई। जिनमें से एक का निस्तारण मौके पर जाकर किया गया। वहीं बाकि दो शिकायतों की जांच की जा रही है। देर रात तक भी पहले दिन एक भी केस दर्ज नहीं किया गया था। बता दें कि शुक्रवार को ही रोहतक में महिला थाने का उद्घाटन किया गया है।

loksabha election banner

महिला थाने में पहुंची मकड़ौली निवासी रामवती ने बताया कि उसकी बेटी सुमन को शुक्रवार की दोपहर में उसके पड़ोसियों ने मारपीट कर घायल कर दिया। आरोप है कि आरोपियों ने चाकू से भी उस पर वार किए गए। महिला थाना पुलिस ने सुमन का मेडिकल कराया और जांच के लिए मौके पर टीम भेजी। इस मामले में देर रात तक केस दर्ज नहीं हुआ था। वहीं महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर गरिमा ने बताया कि उनके पास साईं कालोनी से एक छेड़खानी की शिकायत आई थी। जब वह मौके पर पहुंचे तो आरोपी फरार हो चुका था। लड़की की तरफ से तहरीर दे दी गई है। यह शिकायत 1091 हेल्प नंबर पर की गई थी। मामले की जांच की जा रही है। शुक्रवार की देर रात बसंत विहार निवासी गुलशन ने फोन करके सूचना दी कि एक परिवार में महिला के साथ मारपीट की जा रही है। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल की। बाद में मामला पारिवारिक होने के कारण उन्होंने लिखित में शिकायत करने से इनकार कर दिया। पुलिस का कहना है कि मामला पारिवारिक था, इसलिए इसका निस्तारण मौके पर जाकर किया गया।

-----

सर्वेंद्र


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.