Move to Jagran APP

मांगों को लेकर छात्राओं ने प्रोफेसरों को सौंपा ज्ञापन

जागरण संवाददाता, रोहतक : स्टूडेंट फेडरेशन आफ इंडिया और छात्र एकता मंच के सदस्यों की छात्राओं के साथ

By Edited By: Published: Sat, 01 Aug 2015 02:17 AM (IST)Updated: Sat, 01 Aug 2015 02:17 AM (IST)
मांगों को लेकर छात्राओं ने प्रोफेसरों को सौंपा ज्ञापन

जागरण संवाददाता, रोहतक : स्टूडेंट फेडरेशन आफ इंडिया और छात्र एकता मंच के सदस्यों की छात्राओं के साथ संयुक्त रूप से शुक्रवार को राजकीय महिला महाविद्यालय में बैठक हुई, जिसमें छात्राओं की मांगों को लेकर विचार विमर्श किया गया। मौके पर पहुंचे प्रोफेसरों ने छात्राओं की बैठक को समाप्त करने का प्रयास किया, लेकिन छात्राओं ने उनकी बात न मानते हुए अपनी समस्याओं का ज्ञापन उन्हें सौंपा।

loksabha election banner

बैठक के दौरान छात्र एकता मंच की सदस्य किरण ने बताया कि राजकीय महिला महाविद्यालय में छात्राओं को काफी परेशानी हो रही है। दाखिला प्रक्रिया में हुई परेशानी, बाद में फीस जमा करवाने और अन्य मांगों को लेकर आपस में विचार विमर्श किया गया। उन्होंने सरकार से महाविद्यालय में रिक्त पड़े शिक्षकों के पदों पर स्थाई भर्ती करने व पिछले वर्ष के एससी, बीसी छात्राओं की छात्रवृति तुरंत प्रभाव से मुहैया करवाने की मांग की। इसके साथ ही वह उपायुक्त कार्यालय तक प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपने की योजना बना रहे थे, कि महाविद्यालय के प्रोफेसर वहां पहुंचे। उन्होंने छात्राओं को अलग-अलग करने का प्रयास किया, लेकिन छात्राओं ने उनकी एक न सुनी। उन्होंने अपनी मांगों का ज्ञापन पत्र प्रोफेसरों को सौंपा। वहीं छात्राओं ने कहा कि एक अगस्त को महाविद्यालय की छात्राएं विरोध प्रदर्शन करेंगी और उपायुक्त के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन देंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.