Move to Jagran APP

युवक को उठा ले गए, एसपी आवास पर धरना

जागरण संवाददाता, रोहतक : आजादनगर से उठाए गए एक युवक के अपहरण की आशंका से सहमे परिजन बृहस्पतिवार रात

By Edited By: Published: Fri, 03 Jul 2015 12:56 AM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2015 12:56 AM (IST)
युवक को उठा ले गए, एसपी आवास पर धरना

जागरण संवाददाता, रोहतक : आजादनगर से उठाए गए एक युवक के अपहरण की आशंका से सहमे परिजन बृहस्पतिवार रात एसपी आवास पर धरना देकर बैठ गए। परिजनों ने एक वर्दीधारी और चार सादा कपड़े पहने कथित पुलिसर्किमयों पर अपहरण का आरोप लगाया। दिन भर युवक का सुराग नहीं लगने पर अनहोनी की आशंका से परिजनों ने एसपी से बरामदगी की मांग की।

loksabha election banner

आजादनगर निवासी एक परिवार के लोग बृहस्पतिवार रात लगभग साढ़े नौ बजे एसपी आवास के बाहर धरना देकर बैठ गए। परिजनों ने बताया कि बृहस्पतिवार को दिन निकलते ही एक निजी वाहन में सवार होकर कुछ लोग उनके घर पहुंचे। आरोप है कि वाहन सवार दीवार फांदकर उनके घर में घुसे। इनमें एक ने पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी और चार सादा वर्दी में थे। घर में मौजूद 32 वर्षीय राकेश पुत्र सूबे ¨सह को वह जबरन वाहन में बैठाकर ले जाने लगे। परिजनों के विरोध करने पर उन्होंने बताया कि वह पुलिसकर्मी है और पूछताछ के लिए युवक को ले जा रहे हैं। पुलिसर्किमयों पर परिजनों ने अभद्रता का भी आरोप लगाया। युवक को ले जाने के बाद परिजन राकेश की तलाश थाने और चौकियों में करते रहे, लेकिन कहीं से उसके बारे में जानकारी नहीं हुई। परिजनों का कहना है कि राकेश दुकान पर काम कर परिवार का भरण पोषण करता है और उसके दो बच्चे हैं। रात होने पर परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई और वह राकेश की बरामदगी को लेकर एसपी आवास पर धरना देकर बैठ गए। धरने में राकेश की पत्नी और दो बच्चे भी शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.