Move to Jagran APP

सीएम ¨वडो पर डाली शिकायत, नहीं हुई कार्रवाई

जागरण संवाददाता, रोहतक : जनता की समस्याओं का समाधान करने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सीएम

By Edited By: Published: Sun, 24 May 2015 02:33 AM (IST)Updated: Sun, 24 May 2015 02:33 AM (IST)
सीएम ¨वडो पर डाली शिकायत, नहीं हुई कार्रवाई

जागरण संवाददाता, रोहतक : जनता की समस्याओं का समाधान करने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सीएम ¨वडो का शुभारंभ किया था। जनता की समस्याएं दूर होने की बजाय उल्टे बढ़ रही है। अवैध कब्जों को लेकर ओमप्रकाश ने शिकायत डाली थी, लेकिन उसकी समस्या दूर होने की बजाय सरकारी अधिकारियों ने उसके साथ अभद्र व्यवहार भी किया है।

loksabha election banner

गांव बलम निवासी ओम प्रकाश ने बताया कि गांव में स्कूल की जमीन में गलियों पर लोगों ने अवैध रूप से कब्जा कर रखा है, जिसे हटवाने की मांग को लेकर वह कई बार शिकायत कर चुके है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। अवैध कब्जों को लेकर उन्होंने सीएम ¨वडो पर दो बार शिकायत की है लेकिन अभी तक सरकारी कर्मचारियों ने न के बराबर पैमाइश की है। उल्टा सरकारी अधिकारी उनके साथ अभद्र व्यवहार करने पर उतारू हो गए है। उन्होंने कहा कि जब सीएम ¨वडो पर शिकायत दर्ज करवाने से समस्या दूर ही नहीं हो रही, तो इसे बंद कर देना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.