Move to Jagran APP

छेड़छाड़ का आरोपी पकड़ा

महम : वार्ड नंबर नौ में रहने वाली युवती ने आरोप लगाया कि हिसार जिला के गांव ¨सघवा निवासी परमेंद्र ने

By Edited By: Published: Sun, 24 May 2015 02:33 AM (IST)Updated: Sun, 24 May 2015 02:33 AM (IST)
छेड़छाड़ का आरोपी पकड़ा

महम : वार्ड नंबर नौ में रहने वाली युवती ने आरोप लगाया कि हिसार जिला के गांव ¨सघवा निवासी परमेंद्र ने उसके साथ कथित रूप से छेड़खानी की और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने इन दोनों मामलों में पीड़ित युवतियों की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ धारा के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी परमेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

चरस सहित गिरफ्तार

रोहतक : सांपला पुलिस ने नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले विनोद उर्फ सोनू पुत्र राजेंद्र निवासी गांधरा को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्त वेद¨सह नैन ने बताया कि आरोपी के कब्जे से 330 ग्राम चरस बरामद की है। आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया जहां कोर्ट के आदेश पर उसे जेल भेज दिया।

वहीं, सांपला पुलिस ने चांदीलाल पुत्र रामसंजीवन निवासी लाइनपार देव कॉलोनी सांपला को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से1 ग्राम गांजा बरामद किया है। आरोपी को परशुराम धर्मशाला के समीप गिरफ्तार किया है। आरोपी को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया।

हुड़दंगी शराबी गिरफ्तार

रोहतक : शहर पुलिस ने गोहाना बाइपास पर शराब पीकर हुडदंग करने के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज किए हैं। पुलिस प्रवक्ता वेद¨सह नैन ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों में राजकुमार पुत्र भगवान, सुरेंद्र पुत्र पूर्ण¨सह निवासीगण मकडौली खुर्द व दिलबाग ¨सह पुत्र केहर¨सह निवासी टिटौली है।

गवाह को धमकी देने वाले दो युवक पकड़े

रोहतक।

शहर पुलिस ने हत्या के मामले में गवाही देने वाले रमेश पुत्र रणजीत निवासी ¨सहपुरा को धमकी देने वाले क्षेत्र के ही कर्मजीत व अमरजीत पुत्रान मोजीराम को गिरप्तार कर लिया है। पुलिस प्रवक्ता वेद¨सह नैन ने बताया कि आरोपियों ने रमेश के भाई की हत्या के मामले में गवाह रमेश को धमकी दी जिसपर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया था। पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां कोर्ट ने दोनों आरोपियों को सुनारिया जेल भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.